Wednesday, May 29, 2024
ENTERTAINMENT

अभिनेता सनी देओल को क्यों कहा जाता है “घमंडी”?

फिल्म इंडस्ट्री का जाना मन चेहरा और ग़दर फिल्म स्टारर सनी देओल को ग़दर 2 के रिलीज़ होने के बाद से पेप्स और उनको फैंस उन्हें घमंडी बुला रहे हैं। इसके पीछे क्या कारण है इसके बारे में आज हम बात करेंगे।

Report by – ज्योति पटेल, नेशनल सिनेमा

अभिनेता सनी देओल ?

कहा जाता है फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सनी देओल की फिल्मों में वे अक्सर एक्शन और नायकी भूमिकाओं में अपने आपको प्रस्तुत करते हैं। ‘गदर एक प्रेम कथा’, ‘बोर्डर’, ‘घायल’ और ‘दामिनी’ जैसी फिल्में उनकी प्रमुख और प्रसिद्ध फिल्में हैं,। लेकिन हाल ही में रिलीज ग़दर 2 फिल्म को लेकर सनी देओल बड़े चर्चे में हैं। ऑडियंस का मानना है ग़दर 2 फिल्म रिलीज होने के बाद सनी देओल में घमंडी चेहरा नजर आ रहा है। अभी फिलहाल में सनी देओल अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर करते हैं और बताते हैं कि मुझे इंडस्ट्री से भी टैग मिला हुआ है घमंडी का

पार्टी में क्यों नहीं जाते हैं सनी देओल ?

सनी देओल वैसे तो बहुत ही दमदार अभीनेता हैं उनकी आवाज के कायल उनके सभी फैंस हैं। सनी देओल बातें बहुत कम करना पसंद हैं। इसीलिए सनी देओल सारी पार्टी से दूरी बनाकर रहते हैं। उन्हें जरा भी पसंद नहीं है किसी भी पार्टी में या किसी इवेंट में जाना यहां तक सनी देओल ने अपने फैन्स से कहा कि मुझे सिर्फ पार्टी नहीं बल्कि बॉलीवुड के किसी भी फिल्म रिलीज के प्रमोशन पार्टी में भी जाना पसंद नहीं है। लोगों मेरे इसी नेचर की वजह से मुझे घमंडी समझते हैं। लेकिन असल में, मै ऐसा नहीं हूँ मुझे कभी भी पसंद नहीं था ज्यादा लोगों से मिलना- जुलना या फिर पार्टी में जाना।

सनी देओल को लोगों से मिलना पसंद नहीं है ?


सनी देओल खुद एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि लोग उन्हें घमंडी इसीलिए समझते हैं क्योंकि वह 40 साल से फिल्म इंडस्ट्री में है लेकिन लोगों से मिलना जुलना पसंद नहीं करते हैं। इसी की वजह से लोग उनको घमंडी समझते हैं यहां तक उनके फैंस भी घमंडी की उपाधि देते हैं। हालिया के एक इंटरव्यू में उन्होंने यह कहा कि “मैं ऐसा ही हूं मेरा स्वभाव हमेशा ऐसा ही रहा है”।


लेकिन अभिनेता सनी देओल सभी अभिनेताओं से बहुत ही अलग हैं क्योंकि यहां किसी भी पार्टी में या फिर इवेंट्स में जाना पसंद नहीं करते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *