Thursday, April 18, 2024
National

तीन राज्यों में जीत के बाद PM Modi का इन तीन जातियों को बड़ा सम्बोधन

3 राज्यों के चुनाव में जीत के बाद PM Modi का तीनो राज्यों की नारी शक्ति, युवा शक्ति, किसान शक्ति और गरीब परिवारों को बड़ा संबोधन

written by:- Pragya Jha

लोकसभा चुनाव से पहले 5 राज्यों के चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद BJP को 3 राज्यों (मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ ) में जीत हासिल हुई है। वहीं दूसरी तरफ तेलंगाना में INC (Indian National Congress) की बड़ी जीत हुई है। इन सभी के बीच PM Modi का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने तीनो राज्यों की सभी माताओं-बहनों और बेटियों को धन्यवाद दिया जिन्होंने BJP को चुनाव में वोट किया। साथ ही उन्होंने दिल्ली में पार्टी कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने इस प्रचंड जीत को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने आगे कहा की देश के हर नागरिक का सपना उनका संकल्प है और वो हर कीमत पर उसे पूरा करेंगे।


उन्होंने आगे कहा की आज की ये जीत हर मायने में ऐतिहासिक जीत है। आज की जीत ईमानदारी की जीत हुई है और देश के साथ ही राज्यों के विकास की जीत हुई है। उन्होंने आगे कहा की मेरे लिए सिर्फ चार ही जातियां मायने रखती हैं- युवा शक्ति, नारी शक्ति, गरीब परिवार और किसान शक्ति।


अपने संबोधन के दौरान उन्होंने आगे आने वाले समय को लेकर भी कई दावे किये। यानि उन्होंने कहा की इस बार की हैट्रिक ने आगे आने वाली हैट्रिक को भी पक्का कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *