Thursday, March 28, 2024
ENTERTAINMENT

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर गूंजने वाली है किलकारी

रिपोर्ट – मानसी त्यागी

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर गूंजने वाली है किलकारी, शोएब और दीपिका पेरेंट्स टू बी की पोस्ट में आए नजर। दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की उड़ती अफवाहों को कर दिया है कंफर्म।

– पोस्ट के साथ दी खुशखबरी

आपको बता दें कि छोटे पर्दे की जानी-मानी सेलिब्रिटी दीपिका कक्कड़ मां बनने वाली है, होने वाले मम्मी पापा ने यह खुशखबरी अपनी पोस्ट के जरिए अपने फ्रेंड्स और फैंस के साथ साझा की है। अपनी पोस्ट में दीपिका शोएब 1 कैप पहने हुए नजर आ रहे हैं जिन पर मॉम और डैड लिखा हुआ है। सिर्फ इतना ही नहीं अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जल्दी अपने पहले बच्चे के पैरंट्स बनने वाले हैं और हमारे बच्चे को आपके प्यार और दुआओं की बहुत जरूरत है।

– शादी के 5 साल बाद घर में गूंजने वाली है किलकारी

दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम टीवी के मोस्ट अमेजिंग और एंडोरेबल कपल माने जाते हैं। फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि उनके यह rumours कब कंफर्म होंगे जैसे ही दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपनी पोस्ट के जरिए अनाउंस किया है कि वह पैरंट्स बनने वाले हैं तभी से फैंस का दिल गदगद हो गया है। आपको बता दें शादी के पूरे 5 साल बाद वह अपने पहले बेबी का वेलकम करने वाले हैं। यह खुशखबरी सुनते ही दीपिका और शोएब के फ्रेंड्स, रिलेटिवस और फैंस ने उनकी पोस्ट पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है।

– पहली बार सेट पर हुई थी मुलाकात

जैसे कि आपको पता ही होगा कि दोनों की यानी कि शोएब और दीपिका की मैरिज लव मैरिज है और दोनों की मुलाकात सीरियल ससुराल सिमर का सीजन वन के सेट पर हुई थी। उस समय दीपिका कक्कड़ शादीशुदा थी और अपनी लव लाइफ की अनबन सह रही थी। साल 2015 में दीपिका कक्कड़ का डिवोर्स हो गया था उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को काफी टाइम तक डेट किया और 2018 में भोपाल में रिलेटिवस और करीबी फ्रेंड्स के बीच शादी कर ली, हालांकि अपनी शादी के बाद दोनों ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था जिसमें काफी बड़ी-बड़ी हस्तियां टीवी सेलिब्रिटीज़, फ्रेंड सब शामिल हुए थे।

– काम से बनाई हुई है दूरी

अगर दीपिका कक्कड़ की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अभी सेट और सीरियल से दूरी बनाए हुए हैं। लास्ट टाइम वह ससुराल सिमर का सीजन 2 में एक छोटे सा रोल निभाती हुई नजर आई थी। हालांकि दीपिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ के हर एक मोमेंट को आए दिन शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *