Thursday, March 28, 2024
Uncategorized

नोएडा में गालीबाज महिला गिरफ्तार, गार्ड को दी थी भद्दी-भद्दी गालियां

नेशनल खबर,डेस्क रिपोर्ट

नोएडा के सेक्टर-126 में जेपी सोसाइटी में गार्ड को गालियां देने वाली महिला को कोर्ट ने 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। भव्या राय नाम की इस महिला को रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया था। महिला का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह गार्ड को गालियां देते और उसका कॉलर पकड़कर घसीटती नजर आ रही थी।

दरअसल, सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने गेट खोलने में देरी की थी। इस पर महिला ने गार्ड को गाली देना शुरू कर दिया। उसने डेढ़ मिनट में उसे 9 बार गाली दी और कॉलर पकड़कर घसीटा। गार्ड के साथी उसे छोड़ने की मिन्नत करते रहे, लेकिन उसने गालियां देना बंद नहीं किया। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वह पेशे से वकील है।

मामला शनिवार का है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि महिला तमाम गार्डों से भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही है। इस दौरान गार्ड उससे बचकर दूर भी जा रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद महिला उनके पास जाकर गाली-गलौज कर रही है और एक गार्ड को पकड़कर धक्का-मुक्की भी कर रही है। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में थी।

इसमें चौंकाने वाली ये बात है कि जब महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया तो ऐसे वक्त में भी वो अपनी ही गाड़ी में गई और गाड़ी ड्राइव भी खुद की। इससे पहले नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी का एक महिला को गाली देने का वीडियो सामने आया था। श्रीकांत फिलहाल अभी जेल में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *