Wednesday, July 17, 2024
DELHI/NCRNational

पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गुजरात आप संयोजक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नेशनल खबर,डेस्क रिपोर्ट

राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष के ऑफिस में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में AAP के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। उसके बाद उन्हें तीन घंटे तक हिरासत में ही रखा गया। दरअसल NCW ने गुरुवार की सुबह इटालिया को PM मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के संबंध में नोटिस भेजा था। जिसके जवाब के लिए ही गोपाल वहां पहुंचे थे।

नोटिस के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करने लगे। दिल्ली पुलिस ने गोपाल को यहीं से हिरासत में ले लिया था। और उन्हें सरिता विहार थाने ले गई थी।

NCW ऑफिस पहुंचने के एक घंटे बाद ही गोपाल ने ट्वीट किया और कहा कि आयोग की चीफ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही हैं। मोदी सरकार पटेल समुदाय को और दे ही क्या सकती है। भाजपा पाटीदार समुदाय से बहुत नफरत करती है। मैं सरदार पटेल का वंशज हूं। मैं आपकी जेलों से नहीं डरने वाला । मुझे जेल में डाल दो। यहां तक कि पुलिस को भी बुला लिया गया है। और मुझे अब धमकाया जा रहा है।”

बता दें कि पिछले दिनों इटालिया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नीच आदमी’ कहते दिखाई दे रहे थे। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इसी वीडियो को संज्ञान लेते हुए गोपाल इटालिया को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो 2018 का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *