Friday, July 19, 2024
ENTERTAINMENT

राखी सावंत ने की गुपचुप शादी !

रिपोर्ट – मानसी त्यागी

ड्रामा क्वीन और बॉलीवुड क्वीन और आइटम गर्ल के नाम से जाने जाने वाली राखी सावंत हमेशा अपनी अतरंगी बातों से मीडिया में चर्चा में रहती हैं, इस दौरान फिर एक बार राखी सावंत सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाई हुई है। आपको बता दें कि राखी की इस बार चर्चा में रहने की वजह ने सब लोगों को हैरान कर दिया है।

– राखी सावंत ने की गुपचुप शादी

दरअसल खबर यह है कि आइटम गर्ल राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी रचा ली है, इस खबर ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, भले ही राखी ने शादी पिछले साल की हो लेकिन अब तो इंटरनेट पर सिर्फ राखी और आदिल की ही खबरें हैं, और यह चर्चे हो भी क्यों ना राखी सावंत b-town का एक जाना माना नाम है। आप सभी को यह भी जानकारी देदें जब से लोगों की नजरें राखी सावंत की कोर्ट मैरिज की फोटोस और सर्टिफिकेट पर पड़ी है तभी से लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

– आदिल दुर्रानी की जिंदगी शाही रहन-सहन से कम नहीं है

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी किसी राजा–रहीस से कम नहीं है। जिस तरह राखी बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है उसी तरह आदिल दुर्रानी का भी बिजनेस में बेशुमार नाम है। आदिल बंगलुरु में कार बिजनेसमैन है और साथ ही उनके इसके अलावा अलग-अलग देशों में और भी बिजनेस है। आदिल दुर्रानी को कार का बहुत शौक है जैसे कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कारों के साथ फोटोस पोस्ट करते रहते हैं।

– आदिल ने कई बार राखी को दिए हैं महंगे तोहफे

आदिल दुर्रानी की अमीरी राखी को दिए हुए गिफ्ट से पता चलती है, वह राखी पर कई बार महंगे तोहफो की बरसात कर चुके हैं, आदिल के द्वारा दिए हुए महंगे तोहफो की जानकारी खुद राखी सावंत ने मीडिया को दी है, जिसमें राखी सावंत ने बताया कि आदिल ने उन्हें दुबई में एक लग्जरी फ्लैट, जिसकी पिक्चर्स उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा भी की थी, साथ ही मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट, डायमंड नेकलेस गोल्ड मोबाइल फोन, बीएमडब्ल्यू कार और भी तमाम उपहार राखी को आदिल के द्वारा मिले हुए हैं।

– एक बार पहले भी राखी सावंत की हो चुकी है शादी

आप सभी को बता दें कि राखी सावंत की यह दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने साल 2019 में रितेश नाम के व्यक्ति के साथ शादी की थी, राखी ने अपनी शादी की फोटोस भी साझा की थी जिसमें उन्होंने अपने पति रितेश को नहीं दिखाया था, लेकिन बिग बॉस के 15वे सीजन में राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस के घर पहुंची थी। हालांकि बिग बॉस से वापस आने के बाद दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं हुआ था और साल 2022 में राखी सावंत ने रितेश के साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *