Tuesday, July 16, 2024
ENTERTAINMENTmaharastra

सनी देओल का बड़ा ऐलान, “बॉर्डर” का बनेगा सीक्वल!

Written By: Nisha Chaudhary, National Khabar

गुरुवार को बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने घोषणा की कि भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म 1997 की ब्लॉकबस्टर “बॉर्डर” का सीक्वल “बॉर्डर 2” होगा। सनी देओल अपने प्रतिष्ठित किरदार “जेपी दत्ता” को दोबारा निभाने के लिए तैयार हैं।

निर्माताओं के अनुसार, आगामी फिल्म “भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म” है, जिसे अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित किया जाएगा, फिल्म निर्माता जेपी दत्ता, जिन्होंने बॉर्डर का निर्देशन किया था, जेपी फिल्म्स के माध्यम से अपनी बेटी निधि दत्त के साथ सीक्वल में निर्माता के रूप में काम करेंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार टी-सीरीज़ के बैनर तले नई फिल्म का निर्माण भी करेंगे।

सीक्वल की घोषणा सनी देओल ने एक वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर की, नए वीडियो में सनी की आवाज थी, जिन्होंने कहा, “27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगी। उसके वादे को पूरा करें, हिंदुस्तान की मिट्टी” को अपना सलाम कहने, आ रहा है (27 साल पहले, एक सैनिक ने वादा किया था कि वह वापस आएगा। उस वादे को पूरा करने के लिए, और भारत की मिट्टी को सलाम करने के लिए, वह लौट रहा है)।”

प्रशंसकों में आगामी फिल्म के लिए उत्साह दिखा। अभिषेक बच्चन, मनीष मल्होत्रा, सुनील शेट्टी, ईशा देओल आदि मशहूर हस्तियों ने वीडियो पर कमेंट करके अपना उत्साह दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *