Wednesday, July 17, 2024
National

INDIA गठबंधन सनातन धर्म को खत्म करना चाहती है, छत्तीसगढ़ में विपक्ष पर भड़के मोदी

रिपोर्ट – प्रज्ञा झा


बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ से विपक्षी पार्टी के गठबंधन INDIA पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की विपक्षी गठबंधन देश से सनातन धर्म और सनातन संस्कृति को ख़त्म करना चाहती है। उन्होंने आगे कहा की इन लोगों ने ये सोच लिया है की सनातन धर्म और संस्कृति को भारत से ख़त्म कर देना है। इन लोगों ने सोच लिया है की भारतीय संस्कृति को खत्म कर देना है और भारत को भी खत्म कर देना चाहते है।


दरअसल छत्तीसगढ़ में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। प्रधानमंत्री चुनावी रैली के लिए छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पहुंचे थे। वहां जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा विपक्षी पार्टियां सिर्फ घोटाले और मुनाफे का सोचती है ना की छत्तीसगढ़ के लोगों और यहाँ के विकास से कोई मतलब नहीं है। सिर्फ बातें करना आता है। विपक्षी पार्टियां देश को गुलामी के दौर में धकेलना चाहती हैं। वहीं बीजेपी देश और छत्तीसगढ़ का विकास करना चाहती हैं।


कांग्रेस पर वार करते हुए उन्होंने कहा की ये विकास के समय ठन्डे पड़ जाते हैं, वहीं भ्रष्टाचार में सबसे तेजी दिखती हैं। उन्होंने आगे कहा की छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को कांग्रेस अपने ATM की तरह उपयोग करती हैं। उन्होंने आगे कहा की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस गरीबों के कल्याण में चूक गयी लेकिन भ्रष्टाचार में नहीं चूँकि हैं।
अपने सम्बोधन को जारी रखते हुए उन्होंने भारत के चन्द्रमाँ पर पहुंचे और भारत की गौरव गाथा का भो बखान किया। उन्होंने कहा की भारत वहां पहुँच गया जहाँ दुनियाँ में कोई नहीं पहुँच पाया।
इससे पहले मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी विपक्षी गठबंधन को घमंडिया गठबंधन कहकर भी बुला चुके हैं। प्रधानमंत्री ने ये बयान उस समय में दिया हैं जब सनातन धर्म को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। प्रधानमंत्री का ये भाषण चुनाव से पहले कई बड़े प्रभाव छोड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *