Wednesday, May 29, 2024
National

SIT ने प्रज्वल रेवन्ना और उसके पिता को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा सेक्स स्कैंडल केस

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अश्लील वीडियो को लेकर मामला दर्ज किया गया है। जिसमें हासन के सांसद को कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न करते हुए दिखाया गया है।
इस घोटाले में सैकड़ों अश्लील वीडियो शामिल हैं जिन्हें आरोपों के अनुसार सांसद द्वारा शूट किया गया था और हासन निर्वाचन क्षेत्र में व्यापक रूप से प्रसारित किया गया था। वीडियो क्लिप, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना शामिल थे।

प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं। हालांकि एचडी देवेगौड़ा ने आरोपों से इनकार किया है और शिकायत दर्ज कराई है कि प्रसारित किए जा रहे वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।
कर्नाटक सरकार ने अश्लील वीडियो मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। जेडीएस ने मंगलवार को अपने हासन सांसद और एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को अश्लील वीडियो में उनकी कथित भागीदारी को लेकर पार्टी से बरख़ास्त कर दिया।

रेवन्ना के पूर्व ड्राइवर कार्तिक ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने ये वीडियो केवल गौड़ा के साथ साझा किए थे, जिन्होंने उसे न्याय दिलाने का वादा किया था. मंगलवार को जारी एक वीडियो में, कार्तिक ने दावा किया कि रेवन्ना परिवार द्वारा उसे परेशान करने और उसकी जमीन का एक टुकड़ा जबरदस्ती उनके नाम पर स्थानांतरित करने के बाद उसने गौड़ा से संपर्क किया था। उन्होंने कहा कि वह मामले से संबंधित सभी दस्तावेज इस मुद्दे पर कर्नाटक सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) को सौंपेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *