Sunday, September 8, 2024
National

कांग्रेस सांसद के अलग देश की मांग वाले बयान पर भड़की भाजपा, ‘सोनिया गांधी’ को देश से मांगने होगी माफी….

डीके सुरेश ने बजट पर बयान देते हुए कहा कि केंद्र सरकार बजट में दक्षिण के राज्यों के साथ भेदभाव कर रही है और इसलिए ये राज्य अलग देश की मांग कर सकते हैं। भाजपा ने इस बयान को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला किया। भाजपा सांसद प्रह्लाद जोशी ने कहा कि इस बयान के बाद सोनिया गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

Report: Rishu

हाइलाइट्स:

.डीके सुरेश का बयान

.भाजपा ने सोनिया गांधी को माफी मांगने को कहा

.जोशी ने कहा सोनिया गांधी चाहती हैं देश के टुकड़े-टुकड़े:

.अलग देश की मांग करेंगे दक्षिणी राज्य

डी के सुरेश का बयान:


कांग्रेस सांसद डी के सुरेश के एक बयान पर आज संसद में हंगामा मच गया। उन्होंने अलग देश की मांग की है, जिसरपर भाजपा ने कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर है। दरअसल, बीते दिन देश के अंतरिम बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने ये बयान दिया था।

सोनियां गाँधी मांफी मांगे : भाजपा की मांग


संसद के बजट सत्र में आज डीके सुरेश के बयान को लेकर खूब हंगामा हुआ। भाजपा ने इसे देश के खिलाफ बयान बताया और कांग्रेस पर जमकर हमला किया। और कहा कि उन्हें देश से माफी मांगनी होगी।

जोशी ने कहा सोनिया गांधी चाहती हैं देश के टुकड़े-टुकड़े:


भाजपा सांसद प्रह्लाद जोशी ने कहा कि इस बयान के बाद सोनिया गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए और अपने सांसद पर भी कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

जोशी ने कहा कि अगर सोनिया गांधी कार्रवाई नहीं करती हैं, तो देश मान लेगा कि आप भी देश के ‘टुकड़े-टुकड़े’ करने की चाह रखती हैं।

अलग देश की मांग करेंगे दक्षिणी राज्यः


डीके सुरेश ने बजट पर बयान देते हुए कहा कि केंद्र सरकार बजट में दक्षिण के राज्यों के साथ भेदभाव कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र बजट का पैसा उत्तर भारत को तो देता है, लेकिन दक्षिण के राज्यों को जारी नहीं किया जाता है। संसद में भासन देते हुए डीके सुरेश ने कहा की केंद्र सरकार बजट का पैसा उत्तर के लोगों में बनती है लेकिन दक्षिण के लोगों के साथ भेद भाव हूँ रहा है। ऐसा ही रहा तो दक्षिण के लोग अलग देश की मांग कर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *