Electionदिल्ली-NCR

दिल्ली में हरियाणा के जीत की रणनीति!

REPORT : NATIONAL KHABAR

पिछले दिनों नई दिल्ली में अपने पार्टी के कोर ग्रुप की बैठकें करने के बाद, भाजपा हरियाणा में विधानसभा चुनावों के लिए अपना अभियान शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है – ‘म्हारा हरियाणा, नॉन स्टॉप हरियाणा’, या जिसे पार्टी “मेरा हरियाणा बिना रुके आगे बढ़ रहा है” के रूप में प्रदर्शित करना चाहेगी। पिछले सप्ताह नई दिल्ली में अपने कोर ग्रुप की बैठकों के बाद, भाजपा हरियाणा में विधानसभा चुनावों के लिए अपना अभियान शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, पार्टी रविवार को कुरुक्षेत्र में हरियाणा फतेह रैली आयोजित करेगी।

केंद्रीय मंत्री और हरियाणा प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, हरियाणा सह-प्रभारी और सांसद बिप्लब देब रैली की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, राव इंद्रजीत सिंह और कृष्ण पाल गुज्जर के साथ-साथ सीएम नायब सिंह सैनी, राज्य भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडोली और हरियाणा सरकार के अन्य वरिष्ठ नेता और मंत्री शामिल होंगे। हरियाणा में पार्टी के आयोजक और करनाल सीट से पूर्व सांसद संजय भाटिया ने कहा कि रैली के साथ ही पार्टी हरियाणा में अपना अभियान शुरू करेगी, जिसके तहत सैनी, बडोली और एक केंद्रीय मंत्री सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में स्थानीय विधायकों, वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों के साथ रैलियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा, “कुरुक्षेत्र वह भूमि है, जहां बुराई पर सच्चाई और ईमानदारी की लड़ाई लड़ी गई थी और सच्चाई की जीत हुई थी।

इसलिए पार्टी ने यहां से अभियान शुरू करने का फैसला किया। पार्टी कार्यकर्ता और नेता लोगों को पिछले 10 वर्षों में केंद्र और हरियाणा में भाजपा सरकारों के योगदान से रूबरू कराएंगे।” अब भूपेंद्र हुड्डा चाहते हैं कि उनके बेटे दीपेंद्र हरियाणा के सीएम बनें। उन्होंने समुदायों को जाति के आधार पर बांटकर सामाजिक व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। मनोहर लाल जी के कार्यकाल के दौरान ही हम हरियाणा में शांति और समानता बहाल करने में सक्षम हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *