Sunday, September 8, 2024
maharastra

महाराष्ट्र में पीएम मोदी की आखिरी रैली, राज ठाकरे मोदी के साथ करेंगे मंच साझा

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

शुक्रवार को दादर के शिवाजी पार्क में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र में अपनी अंतिम सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही मोदी राज्य भर में 18 रैलियों को संबोधित करेंगे।
महाराष्ट्र में यह आखिरी दौर का मतदान है। 20 मई को मुंबई, एमएमआर (MMR) और उत्तरी महाराष्ट्र की 13 संसदीय सीटों के लिए चुनाव होंगे।

बुधवार को घाटकोपर में मोदी के रोड शो को जनता ने शानदार प्रतिक्रिया दी, क्योंकि एलबीएस मार्ग के दोनों ओर उनका स्वागत करने और उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता राज ठाकरे को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने एक विशेष उनसे सार्वजनिक सभा में आने के लिए कहा। ठाकरे और मोदी पहली बार मंच साझा करेंगे। ठाकरे ने सुनिश्चित किया कि रैली के लिए शहर की आधिकारिक अनुमति हो। इसके अतिरिक्त, उन्होंने मोदी और स्वयं की विशेषता वाली एक टीज़र फिल्म का अनावरण किया।

लगभग शाम 7 बजे पीएम के रैली में पहुंचने की उम्मीद है। भाजपा की सहयोगी शिवसेना मुंबई-दक्षिण, मुंबई दक्षिण-मध्य और मुंबई उत्तर-पश्चिम की सीटों के लिए दौड़ रही है, जबकि भाजपा मुंबई उत्तर-पूर्व, मुंबई उत्तर-मध्य और मुंबई उत्तर की सीटों के लिए दौड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *