Wednesday, May 29, 2024
National

अभी देशभर के अलग-अलग हिस्सों में चुनाव का माहौल चल रहा है |

रिपोर्ट: प्रज्ञा झा

अभी देशभर के अलग-अलग हिस्सों में चुनाव का माहौल चल रहा है गुजरात ,हिमाचल प्रदेश और दिल्ली एमसीडी चुनाव होने वाले हैं ,और इन चुनावों में सारी पार्टियां अपने अपने दांव लगा रही है| गुजरात चुनाव में भाजपा और आम आदमी पार्टी काफी ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी गुजरात पहुंची थी । जहां पर सोमवार को देर रात वंदे भारत एक्सप्रेसवे में यात्रा करते वक्त ट्रेन पर पत्थरबाजी की गई और इसमें एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के घायल होने की खबर तो नहीं है लेकिन ट्रेन के शीशे के टूटने की खबर सामने आई है और काफी फुटेज भी सामने आ रहे हैं इसके बाद से सियासत गर्म आ रही है कहा जा रहा है कि उपद्रवियों को भाजपा द्वारा ही भेजा गया था। जिससे कि उनकी यात्रा को रोका जा सके।

रेलवे विभाग ने इस बारे में जांच की बात कही है और जिसके बाद यह बयान आया कि ट्रेन की तेज रफ्तार होने की वजह से कुछ पत्थर उड़ कर ट्रेन की शीशे पर लग गए । जिसकी वजह से वह शीशे टूटे हैं । किसी भी तरीके का हमला नहीं किया गया है।


एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा है की ये पत्थरबाजी जानबूझकर की गई है जिससे की ओवैसी को चुनाव में आगे बढ़ने से रोका जा सके।


पार्टी नेता वारिस पठान ने ट्वीट कर बताया कि असदुद्दीन ओवैसी जी सूरत की यात्रा के लिए निकलने वाले हैं ।जिसके बाद यह पथराव किया गया । उन्होंने हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि आप चाहे पत्थर बरसा लो या फिर आग बरसा लो यह हक की आवाज न रुकी है न रुकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *