Thursday, April 18, 2024
National

आतिशी मार्लेना का बड़ा दावा उनके नाम के बाद चार और लोग होंगे गिरफ्तार

शराब घोटाले मामले में केजरीवाल की गिरफ़्तारी के बाद आतिशी और सौरभ भरद्वाज का नाम आया है। इसके बाद मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आतिशी ने बड़ा दावा किया। उनके मुताबिक आगे चार और लोगों की गिरफ़्तारी होने वाली है। साथ ही उन्हें बीजेपी में शामिल होने का प्रपोजल भी आया है।

Written by: Pragya Jha, National Khabar

आतिशी को बीजेपी में शामिल होने का न्योता


कथित शराब घोटाले मामले में केजरीवाल की गिरफतारी के बाद कई नए पन्ने खुल रहे हैं। हालिया ही इस केस में सुनवाई के लिए कोर्ट में केजरीवाल को पेश किया गया था। इस दौरान दो और नाम सामने आए जिसमें आतिशी मार्लेना और सौरभ भारद्वाज का नाम सामने आया है। जिसके बाद आतिशी ने सोमवार शाम एक ट्वीट कर एक बड़ा खुलासा करने की बात कही थी। मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी ने दावा किया की उन्हें उनके एक बहुत करीबी इंसान से ये एक प्रपोजल मिला। जिसमें ये कहा गया की मैं बीजेपी ज्वाइन कर लूँ और अपना राजनितिक करियर बचा लूँ। अगर ऐसा नहीं हुआ तो आने वाले एक महीने में मेरी भी गिरफ़्तारी हो जाएगी।


एक महीने में होगी चार और लोगों की गिरफतारी


आतिशी ने एक और दावा भी किया है की एक महीने के अंदर आतिशी , सौरभ भारद्वाज , राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की भी गिरफ़्तारी हो सकती है। हम सबको गिरफतार करने की योजना बनाई जा रही है। आतिशी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा की हम आपसे नहीं डरते हैं। हम भगत सिंह के चेले हैं, हम अरविन्द केजरीवाल के सिपाही हैं और आपने आखरी साँस तक आप का हर कार्यकर्त्ता लड़ेगा। आप के हर विधायक को जेल में भी दाल दो लेकिन उसकी जगह 10 और कार्यकर्त्ता खड़े हो जाएंगे।


ईडी ने जानबूझ कर लिया मेरा और सौरभ भारद्वाज का नाम


आतिशी ने आगे कहा की ईडी ने मेरा और सौरभ भरद्वाज का नाम उस बयान पर दिया जो बयान उनके पास पिछले डेढ़ महीने से है। अब इस बयान पर हमारा नाम लेने का क्या मतलब है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *