Thursday, April 18, 2024
Uncategorized

आपका भाई-बेटा लोहे का बना है, मैं जल्दी लौट कर आऊंगा पत्नी सुनीता ने केजरीवाल का खत पढ़कर सुनाया

दिल्ली शराब घोटाले मामले मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केरजीवाल की गिरफ्तारी के बाद रिमांड में रहते हुए केजरीवाल ने एक खत लिखा है जिसे पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पढ़ कर सुनाया।

Written By – Pragya Jha, National Khabar

Delhi Excise Policy Scam मामले में गिरफ़्तारी के बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ चूका है। ED की रिमांड की अपील को मंजूरी मिलने के बाद केजरीवाल 28 मार्च तक ED की गिरफ्त में हैं। साथ ही रिमांड में रहते हुए उन्होंने एक लेटर भी लिखा है जिसे पढ़कर पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सुनाया है। सुनीता केजरीवाल ने मैसेज पढ़ते हुए कहा की केजरीवाल ने लिख है की मेरे प्यारे देशवासियों मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है।
उन्होंने आगे कहा की मैं अंदर रहूं या बाहर लेकिन हर पल देश की सेवा करूँगा। मेरी जिंदगी का एक एक पल देश की सेवा के लिए होगा। मेरे शरीर का एक एक कण देश की सेवा के लिए समर्पित होगा। इस पृथ्वी पर मेरा जन्म ही संघर्ष के लिए हुआ है। इसलिए मुझे इस गिरफ़्तारी का कोई अचंभा नहीं है। मैंने जरूर पिछले जन्म में कुछ पुन्य किये होंगे जो में भारत में पैदा हुआ। हम सभी को मिल कर देश को फिर से महान बनाना होगा। देश के अंदर और बाहर कई कई ऐसी शक्तियां हैं जो देश को कमजोर करना चाहती हैं।


हम सभी को मिलकर उन सभी को हराना होगा और उनका सामना करना होगा। साथ ही उन्होंने कहा की देश में ही कई ऐसी ताकतें हैं जो देश को मजबूत करना चाहती हैं और हम सभी को उन शक्तियों को पहचानना होगा और मिलकर काम करना होगा।


इसके बाद सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा की मेरी माँ बहने सोच रही होंगी की केजरीवाल तो अंदर चला गया अब 1000 रूपए का क्या होगा। तो मैं आपको बताना चाहूंगा की ऐसी कोई सलाखें नहीं बनी जो केजरीवाल को रोक सकें। मैं जलस ही बाहर आऊंगा और अपने वादे को पूरा करूँगा। आप ही बताइये कभी ऐसा हुआ है की मैंने जो वादा किया वो कभी पूरा ना किया हो। आपका भाई और बेटा लोहे का है। आप सभी से एक विनती है की मंदिर जरूर जाइएगा और मेरे लिए विनती जरूर कीजिएगा।


आगे पढ़ते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा की सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है की लोकसेवा का काम नहीं रुकना चाहिए और इस वजह से बीजेपी वालो से नफरत मत करना वो भी हमारे भाई बहन हैं। मैं जल्द लौट आऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *