Saturday, July 27, 2024
ENTERTAINMENT

आयरा खान के रिसेप्शन में पहुंची रिया चक्रवर्ती, पैप्स ने बोलै कुछ ऐसा की भड़क गईं एक्ट्रेस

Report by – ज्योति पटेल, नेशनल सिनेमा

रिसेप्शन पार्टी की हुई तैयारी

आमिर खान की बेटी आयरा खान की अभी हाल ही में शादी हुई है। वैसे शादी तो बड़ी ही अनोखी रही और ऐसी शादी किसी ने देखी भी नहीं होगी क्योंकि इनका दूल्हा ना तो किसी घोड़े पर,ना किसी गाड़ी पर और ना ही किसी रथ पर सवार होकर आया। बल्कि आयरा खान का दूल्हा नूपुर शिखरे जॉगिंग करते हुए अपनी दुल्हन को लेने पहुँचा। शादी के बाद रिसेप्शन की तैयारी की जा रही थी और रिसेप्शन के दौरान कई सितारे महफिल में आग लगाने आए और इसी रिसेप्शन के दौरान रिया चक्रवर्ती भी पार्टी में आई लेकिन ये रिसेप्शन पार्टी कुछ इस तरह रही कि वह भड़क गई।

रिसेप्शन में रिया चक्रवर्ती का रिएक्शन

आयरा खान और नूपुर शिखरे के रिसेप्शन में कई सितारे आए उन्हीं में रिया चक्रवर्ती भी शामिल थी। रिया ने लेमन कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें वो काफ़ी शानदार लग रही थी लेकिन पार्टी में रिया अकेली नहीं बल्कि अपने भाई शौविक के साथ पहुंची थी। अपने भाई के साथ पोज़ देते समय फोटोग्राफर ने कहा कि नाइस जोड़ी इसी पर रिया चक्रवर्ती भड़क गई ,लेकिन फोटोग्राफर को गलती का एहसास हुआ और एक्ट्रेस से माफी भी मांगी यह बात सुनकर रिया चक्रवर्ती का रिएक्शन जरा भड़काऊ था।

बिजनेसमैन की वजह से सुर्ख़ियों में रही रिया

चक्रवर्ती पिछले साल यानी 2023 में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई थी। मीडिया रिर्पोट कि माने तो रिया एक करोड़ पति बिजनसमैन निखिल डेट कर रही थी। वैसे तो कई बार दोनों को स्पॉट भी किया जा चूका हैं लेकिन यह बातें कहां तक सच होंगी इसके बारे में अभी तक दोनों में से किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *