इसे कुछ नहीं चाहिए सिवाय मेरी खुशी के’ Hina Khan ने Valentine वीक में ब्वॉयफ्रेंड पर लुटाया प्यार……

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। हिना खान की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में मशहूर है। एक्ट्रेस सालों से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं।

Written By: Anshika Jha, Edited by: Pragya Jha

HIGHLIGHTS:

.सालों से कर रहे हैं डेट

.कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ को लेकर चर्चा में हिना

.हिना खान का रॉकी जायसवाल संग रोमांटिक Valentine वीक

सालों से कर रहे हैं डेट:

बता दें, हिना और रॉकी का प्यार कई सालों पुराना है। इस कपल की पहली मुलाकात ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ पर हुई थी। इस शो में हिना जहां मेन एक्ट्रेस थी तो वहीं रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रड्यूसर थे। कई बार इस कपल से शादी को लेकर सवाल किया जाता है, जिसका जवाब दोनों में से किसी ने नहीं दिया।

हिना खान का रॉकी जायसवाल संग रोमांटिक Valentine वीक:

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वैलेंटाइन वीक में अदाकारा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग रोमांटिक फोटो शेयर की है और खूब प्यार लुटाया है।

हिना खान की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारों में मशहूर है। एक्ट्रेस कई सालों से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं और आए दिन उनके साथ फोटोज और वीडियो पोस्ट करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

इसी बीच हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रॉकी संग अपनी फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा- ये फोटो सब कुछ कह रही है। इसे कुछ नहीं चाहिए सिवाय मेरी खुशी के, क्या हो तुम रॉकी, भगवान तुम्हें सब कुछ दे। इस फोटो में हिना और रॉकी एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं।

कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ को लेकर लाइमलाइट में हिना:

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ (Country of Blind) को लेकर चर्चा में है। यह अंग्रेजी उपन्यास लेखक एचजी वेल्स की कहानी पर आधारित फिल्म है। एक भयानक बीमारी उनके समुदाय को प्रभावित करती है, जिससे उस समुदाय की नई पीढ़ी के बच्चे बिना आंखों की रोशनी के पैदा होते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *