Monday, July 15, 2024
National

और मित्रों अब विदा जस की तस रख दीनी चदरिया,,,, क्या शिवराज ले रहे शियासत से सन्यास !

18 साल तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे शिव राज सिंह चौहान ने मंत्री पद छोड़ने का एलान कर दिया है। ऐसी अटकलें अभी लगाई जा रही है। क्यूंकि बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा की मित्रों अब विदा जस की तस रख दीनी चदरिया। गौरतलब है की मोहन यादव अब MP के नए मुख्यमंत्री है।

Written by: – Pragya Jha

मोहन यादव के मुख्यमंत्री पद की शपथ बुधवार को ले चुके हैं साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा एलान भी सामने आ चुका है। 18 साल तक मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान की अब विदाई हो चुकी है। ऐसे में बुधवार को वो पौधारोपण के लिए वो पार्क में पहुंचे थे जिस दौरान काफी मीडिया वहां पहुँच गयी। चौहान ने मीडिया से बात करते हुए मोहन यादव को CM बनने की बधाई दी।


इसके साथ किया बड़ा एलान


मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सबसे पहले मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनने पर बधाइयाँ दी। साथ ही कहा की आज यहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएं है उनका स्वागत , साथ ही गृहमंत्री अमित शाह आए हैं उनका स्वागत और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी स्वागत है। और मित्रो अब विदा , जस की तस रख दीनी चदरिया। इसके उपरांत ही लगातार ये कयास लगाए जा रहे हैं की शिवराज सिंह सन्यास ले रहे हैं ।


दिल्ली जाकर कुछ मांगने की जगह, मैं मरना पसंद करूँगा: शिवराज सिंह


मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है की चौहान की भूमिका आगे आने वाले समय में क्या होगी ? इसके चलते मीडिया ने पूछा की क्या आप दिल्ली जाएंगे। तो इसपर विनम्रता से जवाब देते हुए उन्होंने कहा की नहीं , मैं कुछ मांगने के लिए दिल्ली तो नहीं जाऊंगा ,इसे बदले मैं मरना पसंद करूँगा। अब पार्टी का जो फैसला होगा वो उसका पालन करूँगा।
उन्होंने आगे कहा की अब जब मैं मंत्री पद छोड़ रहा हूँ, तो मेरे मन में संतोष है। उन्होंने BJP को धन्यवाद किया और MP मैं जीतने का श्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और केंद्र तथा राज्य सरकारों द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को दिया। जिसमें सबसे प्रमुख लाड़ली बहना योजना है जिसने राज्य मैं महिला वोटर को एक करने में मद्दत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *