Monday, July 15, 2024
National

कंगना VS सुप्रिया श्रीनेत के बीच का विवाद नहीं थम रहा है,पैरोडी अकाउंट पर बीजेपी का बड़ा दावा

कंगना रनौत और सुप्रिया श्रीनेत के बीच के विवाद में अब कई नेता का बयान भी सामने आना शुरू हो चूका है। स्मृति ईरानी, मनोज तिवारी,अमित मालवीय जैसे कई नेताओं ने कांग्रेस को जम कर घेरा।

Written By: Pragya Jha, National Khabar

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में एक्ट्रेस और मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पर एक आपत्तिजनक ट्वीट करने का मामला सामने आने के बाद ये मामला और तूल पकड़ रहा है। सुप्रिया श्रीनेत ने इस ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा की उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का एक्सेस किसी और के पास है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया की जैसे ही उन्हें पता चला की ऐसा कोई पोस्ट किया गया है तो उन्होंने उस पोस्ट को तुरंत डिलीट कर दिया था।


इस पोस्ट पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा की Dear Supriya Ji, मैंने 20 साल के अपने एक्टिंग करियर में अलग-अलग तरह की किरदार निभाए हैं। इसलिए सभी महिला अपनी गरिमा की हक़दार है हमे अपनी बेटियों को पूर्वाग्रह के बंधन से मुख्त करना चाहिए। हमें महिलाओं के बॉडी पार्ट्स को लेकर जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए। सबसे बड़ी बात जीवन के मुश्किलों और परिस्थितियों को चुनौती देती सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए।


इस मुद्दे पर बीजेपी ने कांग्रेस और सुप्रिया श्रीनेत पर जमकर वॉर किया। इस मुद्दे पर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सवाल किया। अमित मालवीय ने कहा की जब पैरोडी अकाउंट और सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट पर किये गए पोस्ट एक ही हैं तो इसका मतलब साफ है की दोनों अकाउंट का एडमिन एक ही है। ऐसा करने के लिए किसी व्यक्ति को विक्षिप्त होने के हद तक आत्म अभिमानी होना पड़ता है।
इसके पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा की कंगना का राजनीती में आना इस बात का प्रतिबिंब नहीं है की वो पहले क्या थी बल्कि अब ये दर्शाता है की वो अब क्या हैं और आगे क्या होंगी? वो समझ नहीं पा रही हैं की मजबूत महिलाओं से कैसे व्यव्हार किया जाए। विजय भवः

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *