कांग्रेस समेत कई दलों ने केंद्र को घेरा; बोले – विपक्ष को खत्म करना चाहती है सरकार ,AAP नेताओं के ठिकानों पर ED का एक्शन.

ED के छापेमारी पर फसे AAP Leaders प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत निजी सचिव और आम आदमी पार्टी से जुड़े अन्य लोगों के आवास पर कार्रवाई की। ED की टीम लगभग 10 स्थानों पर तलाशी कर रही है। इस करवाही पर विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं।

Written By: Rishu Panday, Edited By: Pragya Jha

हाईलाइट

. ED के एक्शन पर भड़का विपक्ष

.कांग्रेस समेत कई दलों ने केंद्र सरकार पर उठाए सवाल।

.कांग्रेस ने कहा- चुनाव से पहले विपक्ष को खत्म करना चाहती है सरकार

ED Raid on AAP Leaders.


प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव और आम आदमी पार्टी से जुड़े अन्य लोगों के आवास पर कार्रवाई की। ED की टीम लगभग 10 स्थानों पर तलाशी कर रही है।

संजय राउत ने ईडी की छापेमारी पर उठाए सवाल।


ईडी की छापेमारी पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ‘ED भाजपा की एक्सटेंडेड ब्रांच है। RSS के बाद भाजपा को अगर किसी को मानती है तो वह ED है। महाराष्ट्र, झारखंड, पश्चिम का खेल ED ने किया है। अजित पवार के बारे में तो खुद प्रधानमंत्री ने कहा था, लेकिन ED वहां पहुंची।

कांग्रेस सांसद ने केंद्र पर साधा निशाना


ईडी की छापेमारी पर कांग्रेस सांसद के सुरेश ने कहा कि ईडी की छापेमारी हर दिन विपक्षी पार्टी के सभी नेताओं के खिलाफ हो रही है, इसलिए कुछ खास नहीं है। चुनाव नजदीक हैं और बीजेपी पूरे विपक्ष को खत्म करना चाहती है। ED की छापेमारी पर AAP नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि AAP नेताओं और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ ED की छापेमारी चल रही है। AAP कोषाध्यक्ष और सांसद एनडी गुप्ता, अरविंद केजरीवाल के पीए और अन्य के आवास पर छापेमारी चल रही है। भाजपा केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी पार्टी को दबाना चाहती है लेकिन मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि हम डरेंगे नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *