Monday, June 24, 2024
ENTERTAINMENT

कियारा आडवाणी का Cannes 2024 में डेब्यूट, “वीमेन इन सिनेमा” गाला डिनर में हुई शामिल

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में इस बार बॉलीवुड की चमकदार हस्तियों में से एक नाम कियारा आडवाणी का भी शामिल है। ये उनके लिए कान्स की रेड कारपेट पर डेब्यूट है और उन्होंने वाकई धूमधाम से एंट्री ली है!अपनी डेब्यू से पहले ही कियारा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

कियारा फ्रेंच रिवेरा में एक खूबसूरत सफेद ड्रेस में नजर आई। ये ड्रेस मशहूर भारतीय डिज़ाइनर प्रबल गुरुंग की डिज़ाइन की हुई थी। हाई-थी स्लिट वाली ये ड्रेस कियारा पर बेहद जंच रही थी। इसके साथ उन्होंने लंबे मोती के झुमके और एक स्टाइलिश हेयरस्टाइल कैरी किया था।

रेड कारपेट से पहले ही कियारा ने एक और खास मौके पर शिरकत की। उन्हें वैनिटी फेयर द्वारा होस्ट किए गए रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वुमन इन सिनेमा गाला डिनर में शामिल होने का सम्मान मिला। ये डिनर ग्लोबल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिलाओं की उपलब्धियों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया था।

इस गाला डिनर में कियारा का जलवा था और निश्चित रूप से उन्होंने भारतीय सिनेमा का गौरव बढ़ाया है।कियारा के कान्स डेब्यू को उनके फैंस द्वारा खूब सराहा जा रहा है। निश्चित रूप से यह उनके करियर की एक बड़ी उपलब्धि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *