Wednesday, April 17, 2024
Uncategorized

खड़गे ने पीएम मोदी को कहा “रावण” बोले- विधायक, सांसद, निगम चुनाव में आपकी सूरत देखी

नेशनल खबर, डेस्क रिपोर्ट

गुजरात चुनाव में वार-पलटवार का दौर जारी है। अब कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दे डाला। अहमदाबाद में जनसभा के दौरान खड़गे ने कहा कि क्या रावण की तरह मोदी के 100 मुख हैं? मुझे समझ में नहीं आता।


बता दें कि बीते रविवार को सूरत में जनसभा के दौरान खड़गे ने खुद को अछूत और प्रधानमंत्री मोदी को झूठों का सरदार बताया था।


बेहराम पुरा में जनसभा के दौरान खड़गे ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि कहीं और मत देखो। मोदी को देखकर वोट दे दो। कितनी बार तुम्हारी सूरत देखें? हमने कॉरपोरेशन चुनाव में तुम्हारी सूरत देखी थी। MLA चुनाव में, MP इलेक्शन में भी सूरत देखी। हर जगह पर, क्या रावण की तरह आपके 100 मुख हैं। मुझे समझ में नहीं आता।


अब इस बयाम ने के बाद बीजेपी IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने पलटवार करते हुए कहा कि खड़गे गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रेशर सह नहीं पा रहे हैं।


वहीं संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण कहकर उनका घोर अपमान किया है। सबसे पहले कांग्रेस की चीफ रह चुकीं सोनिया गांधी ने मोदी को मौत का सौदागर बोलकर संबोधित किया था। आखिर इन लोगों को ये सब करने से क्या मिलता है।


अब जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम को रावण कहा है। इस प्रकार की भाषा कांग्रेस की वास्तविक मानसिकता को दर्शा रही है। ये सिर्फ मोदी जी का अपमान नहीं, बल्कि पूरे देश और गुजरात का अपमान खड़गे ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *