Monday, July 15, 2024
National

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह जालंधर से अरेस्ट, पूरे पंजाब में 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

National Khabar Report

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह जालंधर से किया गिरफ्तार, पूरे पंजाब में 24 घंटे के लिए इंटरनेट किया बंद
खालिस्तान समर्थक और संगठन वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि, अमृतपाल को जालंधर के नकोदर से गिरफ्तार किया गया है। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अमृतपाल को अरेस्ट कर पाया गया।


अमृतपाल की तलाश के लिए पुलिस ने 5 टीमें बनाईं थीं। पंजाब के सभी जिलों में रविवार दोपहर करीब 12 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया।
पिछले दिनों अमृतसर के अजनाला थाने के बाहर अमृतपाल ने अपने समर्थकों के साथ उपद्रव मचाया था जिसके बाद अमृतपाल सिंह पंजाब पुलिस के रडार पर था। इससे पहले शनिवार को पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के 6 और साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।


इन सभी को जालंधर के मैहतपुर इलाके से अरेस्ट किया गया था। बताया जा रहा है कि यह सभी अमृतपाल के साथ मोगा की तरफ जा रहे थे।
‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल के कुछ समर्थकों ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी साझा कीं। जिसमें दावा किया गया कि पुलिस उनका पीछा कर रही है। एक वीडियो में अमृतपाल को एक वाहन में बैठे हुए भी देखा गया और उसके एक सहयोगी को यह कहते हुए सुना गया कि पुलिसकर्मी ‘भाई साहब’ यानी अमृतपाल के पीछे पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *