Thursday, April 18, 2024
National

गिरफ़्तारी के बाद केजरीवाल की पहली रात तिहाड़ में असहजता से गुजरी

शराब घोटाले मामले में अरविन्द केजरीवाल की गिरफ़्तारी के बाद उन्ही तिहाड़ जेल नंबर दो में रखा गया है। जहाँ हाई सिक्योरिटी के साथ चारो तरफ CCTV कैमरा भी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केजरीवाल की विगत रात सेल में काफी मुश्किल से गुजरी है।

Written by: Pragya Jha, National Khabar

केजरीवाल की तिहाड़ रात असहज बीती


अरविन्द केजरीवाल की गिरफ़्तारी के बाद आप के कई कार्यकर्ताओं और नेताओं के नाम शराब घोटाले मामले में शामिल बताए जा रहे हैं। फ़िलहाल केजरीवाल की गिरफ़्तारी हो चुकी है। साथ ही तिहाड़ जेल नंबर दो में पूर्ण सिक्योरिटी के साथ केजरीवाल को सेल में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजरीवाल की पहली रात काफी असहजता के साथ गुजरी है। पूरी रात वो करवटें बदलते रहे। कभी कुर्सी पर बैठे घंटों सोचते रहे तो कभी करवटें बदलते हुए नज़र आए। बताया गया की उनका खाना भी उनके घर से आया।


गैंगस्टर सहित अंडरवर्ल्ड डॉन भी है बंद


केजरीवाल तिहाड़ जेल नंबर दो में हैं जहां कई दूसरे सदीद बदमाश और अंडरवर्ल्ड डॉन बंद हैं। जिनमें गैंगस्टर नीरज बवानियां, अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, हत्या के आरोप में बंद सुशिल पहलवान और पुजारी पंडित बंद है।


पहली बार नहीं है तिहाड़ में बंद


ये कोई पहली बार नहीं है की केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद है। इससे पहले भी दो बार वो तिहाड़ जा चुके हैं। एक बार जब वो 2011 में अन्ना हज़ारे के साथ आंदोलन के लिए बैठे थे। साथ ही 2014 में जब भाजपा नेता नितिन गडकरी द्वारा केजरीवाल पर मानहानि का आरोप लगाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *