Saturday, July 27, 2024
ENTERTAINMENT

जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर पहुंची Cannes!

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने इस साल भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा दी। वे इस साल BMW के साथ जुड़कर रेड कार्पेट पर चलने वालीं भारतीय हस्तियों में से एक थीं।

जैकलीन ने मिकेल डी कॉउचर के शानदार शिमरी गाउन में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिनमें वह रेड कार्पेट पर पोज देती नजर आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “@festivaldecannes जहां सपने हकीकत बनते हैं! इस ऐतिहासिक और खूबसूरत समारोह का हिस्सा बनाने के लिए @bmwindia_official का शुक्रिया, जहां हम फिल्म, फैशन और शानदार पलों का जश्न मनाते हैं! P.S. मैं थोड़ी घबराई हुई थी।”

बता दें कि यह जैकलीन का पहला कान्स नहीं है। 2015 में वह मलेशिया की रानी की मेहमान के तौर पर यहां आई थीं। इस बार उन्होंने न सिर्फ रेड कार्पेट पर शिरकत की बल्कि खुद को दक्षिण-पूर्व एशियाई समुदाय की प्रतिनिधि के रूप में भी पेश किया।

जैकलीन के सोशल मीडिया पोस्ट पर उनके फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं खबरों के अनुसार, इस साल कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धुलिपाला और आदिती राव हायदरी जैसी अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *