तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का शानदार ओपनिंग, वर्ल्डवाइड इतने करोड़ से खोला खाता।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया कल दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज के पहले दिन इस रोमांटिक कॉमेडी मूवी को अच्छी शुरुआत मिली है। जिसका अनुमान तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जरिए लगा सकते हैं।

Written By: Rishu Panday, Edited By: Pragya Jha

हाईलाइट

.शाहिद कपूर की फिल्म को इंटरनेशनल मार्केट में मिली ठीक शुरुआत

.तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने पहले दिन ग्लोबली कमाए इतने करोड़

.रोमांटिक कॉमेडी शाहिद और कृति की ये फिल्म

Worldwide Collection Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : प्यार के सप्ताह में लव की नई परिभाषा को कायम करने के लिए शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आ गई। 9 फरवरी को इस मूवी को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज कर दिया गया है। रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा के आधार पर ओपनिंग डे पर इस मूवी ने फैंस का जमकर मनोरंजन किया, जिसके चलते इंटरनेशनल मार्केट में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को शानदार शुरुआत मिली है। ऐसे में आइए जानते हैं इस मूवी ने पहले दिन ग कितना कारोबार किया है।


डे 1 कलेक्शन तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया।


2.45 घंटे की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ देशभर के 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई और इसे फिल्म डेब्यू डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना साह नें लिखा और डायरेक्ट किया है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने ओपनिंग डे पर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित 6.50 करोड़ रुपये से खाता खोला है.


शाहिद कपूर को मिली
वर्डवाइड इतने करोड़ की ओपनिंग


इस फिल्म के डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना शाह को रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में काफी सफलता हासिल हुई थी, जिसके चलते ओपनिंग डे पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की ये मूवी बेहतरीन आगाज करने में कामयाब हुई है। इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में अब जब शाहिद की ये फिल्म रिलीज हो गई है तो उसे दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। गौर किया जाए तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तरफ तो आंकडे़ काफी हद तक ठीक-ठाक हैं। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के मुताबिक शाहिद और कृति की इस रोमांटिक फिल्म ने ओपनिंग पर दुनियाभर में करीब 14 करोड़ का कारोबार किया है। बताया जा रहा है कि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक कम बजट की फिल्म है और उसके लिए ये शुरुआत असरदार साबित हो सकती है।


2 साल बाद शाहिद कपूर का कमबैक


साल 2022 में फिल्म जर्सी के बाद शाहिद कपूर ने 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। हालांकि इस दौरान एक्टर ने ओटीटी पर वेब सीरीज फर्जी और ब्लडी डैडी के जरिए काफी वाहवाही लूटी। ऐसे में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के जरिए शाहिद दमदार कमबैक की छाप छोड़ना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *