Wednesday, May 29, 2024
DELHI/NCR

दिल्ली मेरठ हाईवे पर बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

रिपोर्ट :- प्रज्ञा झा

11 जुलाई 2023 सुबह 6 बजे दिल्ली मेरठ हाईवे पर एक स्कूल बस और एक TUV कार में टक्कर हुई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी की TUV गाड़ी में बैठे 8 में से 6 लोगों की मौत हो गयी। इस पुरे वारदात की वीडियो CCTV वीडियो में देखा जा सकता है। इस पुरे मामले में गलती बस ड्राइवर की बताई जा रही है। कहा जा रहा है की बस ड्राइवर CNG भरवा कर बस वापस ले जा रहा था लेकिन उसकी गलती ये थी की उसने बस को गलत डायरेक्शन में ड्राइव किया और फिर ये हादसा हुआ।

बताया जा रहा है की पूरा परिवार जो उस TUV कार में मौजूद थे वो श्री खाटूश्याम जी के दर्शन करने जा रही थी तभी ये हादसा हुआ। इस हादसे के बाद दिल्ली मेरठ हाईवे पर घंटों तक जैम लगा रहा लोगो को काफी देर तक जाम में फंसा रहना पड़ा।


बहरहाल बस चालक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।
दिल्ली मेरठ हाईवे पर तक़रीबन 350 CCTV कैमरे लगे हुए हैं लेकिन हैरानी की बात है की बस हाईवे पर काफी देर से चल रही थी बस को रोका जा सकता था।, ये हादसा टल सकता था लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्यूंकि CCTV तो लगे हैं लेकिन चेक करने और एक्शन लेने के लिए कोई तैयार नहीं है।
इस पूरे मुद्दे को लेकर ट्रैफिक पुलिस के ADCP रामानंद कुशवाहा ने न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए बताया की सुबह ६ बजे ये पूरा हादसा हुआ है जिसमे ड्राइवर को पकड़ लिया गया है साथ ही जो लोग इस घटना में घायल उन सभी को हस्पताल पंहुचा दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *