Friday, May 31, 2024
DELHI/NCR

दिल्ली शराब घोटाले में आप सांसद संजय सिंह गिरफ्तार, ED की बड़ी कार्यवाई

रिपोर्ट: – प्रज्ञा झा

आप सांसद संजय सिंह को ED ने किया गिरफ्तार

दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के राजयसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार को प्रवर्तन निर्देशालय ने संजय सिंह के घर छापेमारी की जिसके बाद पूछताछ का सिलसिला 10 घंटों तक चला। पूछताछ के बाद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। सांसद की गिरफ़्तारी की बात सुनते ही आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्त्ता संजय सिंह के घर के बहार आना शुरू हो चुके हैं। भीड़ को इक्कठा होते देख ये बताया जा रहा है की संजय सिंह को पीछे के दरवाजे से ले जाया जाएगा। शराब घोटाले मामले में पहले भी सांसद के कई करीबियों के परिसर में तलाशी ली जा चुकी है।
अभी फ़िलहाल संजय सिंह को ED मुख्यालय ले जाया जाएगा उसके बाद अगले दिन ED कोर्ट से संजय सिंह की कस्टडी की मांग करेगी। जैसे जैसे मामला आगे बढ़ रहा है तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आना शुरू हो गयी है। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने संजय सिंह की गिरफ़्तारी के बाद बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है की “1000 बार छापेमारी हो चुकी है और कुछ भी नहीं मिला है, ये साडी हतासा 2024 के चुनाव को लेकर नज़र आ रही है।


इसके बाद BJP के तरफ से पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता गर्व भाटिया ने कहा की ये देश की जनता और दिल्ली की जनता जान चुकी है की कोई सरगना है तो वो अरविन्द केजरीवाल है।
आप नेता आतिशी सिंह ने भी इसको लेकर बीजेपी पर वार किया है। आतिशी ने कहा की कभी तक सैकड़ों छापे मरे जा चुके हैं और कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है।
इसके साथ ही बीजेपी के प्रवक्ता शेह्ज़ाद पूनावाला ने आप का नया नाम बता है “और अधिक पाप” अपने जवाब के दौरान विजय नायर , मनीष सिसोदिया और दिनेश अरोरा का भी नाम लिया। साथ ही कई और मुद्दों पर भी आप पर निशाना साधा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *