Saturday, July 27, 2024
ENTERTAINMENTHEALTH

नेटफ्लिक्स ने मई में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट का किया खुलासा

नेटफ्लिक्स ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। आगे आने वाले समय में कौन कौन सी मूवीज आने वाली हैं इन सभी चीजों की जानकारी नोटिफिकेशन में बताई गयी है। आने वाला समय थ्रिलर और रोमांस से भरपूर होने वाला है। पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

मई में नेटफ्लिक्स पर मनोरंजन का तूफान! फिल्में, वेब सीरीज, रोमांच और रोमांस का भरपूर डोज।
नेटफ्लिक्स ने अपनी मई माह की रिलीज़ लिस्ट का खुलासा कर दिया है, जिसमें फिल्में और वेब सीरीज़ दोनों शामिल हैं। इस लिस्ट में हर तरह के दर्शकों के लिए कुछ न कुछ शामिल है, चाहे वो रोमांचक क्राइम थ्रिलर हो या दिल को छू लेने वाला रोमांटिक ड्रामा।


पहली तारीख से ही नेटफ्लिक्स पर 100 से अधिक फिल्मों और टीवी शो को शामिल किया जाएगा। इनमें से कुछ लोकप्रिय नाम हैं – हीरामंडी (सीरीज़) – संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ ‘हीरामंडी’ 1 मई को रिलीज़ हो रही है।

ब्रिजर्टन (सीरीज़) सीजन 3 – पीरियड ड्रामा सीरीज़ ‘ब्रिजर्टन’ के बहुप्रतीक्षित सीजन 3 के कुछ एपिसोड 16 मई को रिलीज़ किए जाएंगे।
शैतान (फिल्म) – अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ भी 3 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है।

इसके अलावा, मई में नेटफ्लिक्स पर जेरी सीनफेल्ड की कॉमेडी फिल्म “अनफ्रोस्टेड” भी रिलीज़ होगी, जिसमें उनके साथ मेलिसा मैकार्थी और ह्यूग ग्रांट जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे।

यह लिस्ट अभी सेमी-कम्प्लीट है, हो सकता है कि आने वाले समय में नेटफ्लिक्स अपनी लाइब्रेरी में और भी फिल्में और शो शामिल करे।
तो नेटफ्लिक्स पर जाएं और मई के महीने में अपने मनोरंजन के लिए फिल्मों और सीरीज की भरपूर लिस्ट का मजा लें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *