Monday, July 15, 2024
National

बंगाली एक्टर नुसरत जहां पड़ गई थी गैंगरेप आरोपी के प्यार में

रिपोर्ट – मानसी त्यागी

बंगाली एक्टर नुसरत जहां पड़ गई थी गैंगरेप आरोपी के प्यार में, यहां तक की एक्ट्रेस ने उस आरोपी के साथ शादी के सपने भी सजा लिए थे।

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां को कौन नहीं जानता, नुसरत की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है, एक्ट्रेस अपनी शादी ,तलाक और प्रेगनेंसी को लेकर भी कई बार विवादों में घिर चुकी है। नुसरत जहां की जिंदगी का एक किस्सा ऐसा भी है जिसे सुनकर आप लोग भी हक्के बक्के रह जाएंगे।

– कॉलेज समय में हुआ प्यार

दरअसल नुसरत को अपने कॉलेज टाइम में कादर खान नाम के व्यक्ति से प्यार हुआ था और उनका यह रिश्ता पूरे 4 साल चला था, दोनों ने अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाने का सपना भी देखा था। लेकिन जब 2012 के गैंगरेप मामले में कादर खान को मुख्य आरोपी करार किया गया, तभी नुसरत जहां ने अपना यह रिश्ता खत्म कर लिया था।

– नुसरत की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई

आपको बता दें कि कुछ समय बाद नुसरत जहां को निखिल जैन नाम के व्यक्ति से प्यार हुआ जो एक बिजनेसमैन था, 2019 में टीएमसी लोकसभा सांसद बनने के बाद नुसरत जहां ने निखिल जैन से तुर्की में शादी की, इनकी यह शादी किसी फेरीटेल से कम नहीं थी बाद में यह शादी काफी चर्चाओं में भी रही, हालांकि इन दोनों की शादी लगभग डेढ़ साल ही चल पाई।

– शादी टूटने की वजह

शादी के बाद से ही नुसरत की निजी जिंदगी में थोड़ी अनबन सी रहने लगी थी। अनबन किसी और नहीं बल्कि तीसरे शख्स की वजह से ही थी। सूत्रों के मुताबिक पता चला था, कि नुसरत का यश राज गुप्ता के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था, और इनकी यह फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई दोस्ती प्यार में बदल गई।

– नुसरत की प्रेगनेंसी की खबर

जब नुसरत और यश राज गुप्ता के अफेयर के चर्चे मीडिया में छाए हुए थे उसी दौरान खबर आई की नुसरत जहां प्रेग्नेंट है। नुसरत की प्रेगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स, विवर्स सब लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और बच्चे के पिता का नाम पूछ कर उन्हें खरी-खोटी भी सुनाने लगे। इन सभी विवाद और चर्चाओं के दौरान नुसरत जहां ने एक और हैरान कर देने वाली बात कही कि , मेरी और निखिल की शादी अमान्य है।

– यश राज गुप्ता से की शादी

नुसरत की पहली शादी की अनबन अभी चल रही थी तभी नुसरत ने एक बेटे को जन्म दिया और पहली शादी टूटने के बाद ही यश राज गुप्ता से दूसरी शादी कर ली और अब एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यश राज गुप्ता के साथ अपने प्यार का इजहार करती हुई नजर आती हैं।

– फोटोशूट को लेकर भी हुई थी ट्रोल

जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें कि नुसरत जहां सिर्फ अपनी निजी जिंदगी को लेकर ही नहीं बल्कि अपने कुछ फोटोशूट को लेकर भी काफी बार मीडिया में आ चुकी है।

कुछ समय पहले नुसरत ने मां दुर्गा के अवतार में भी फोटो शूट कराया था, जिससे कट्टरपंथी काफी भड़क गए थे और नुसरत को लगातार ट्रोल करने लगे थे यहां तक कि नुसरत इतनी गंदी तरीके से ट्रोल हुई थी कि उन्हें इसके खिलाफ एफ आई आर भी दर्ज करानी पड़ी थी और अपनी सेफ्टी की भी मांग की थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *