‘बिग बॉस 17’ के बाद चंडीगढ़ मे Abhishek Kumar और Mannara Chopra एक दूसरे के साथ काफी क्लोज पोज में दिखे….

अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप रहे हैं। बिग बॉस के बाद दोनों की पहली मुलाकात हुई और उनकी साथ में फोटोज वायरल हो रही हैं। तस्वीरें देख लोग मान रहे हैं कि शायद दोनों एक साथ काम करने वाले हैं। उनकी तस्वीरों ने फैंस को खुश कर दिया है।

Written By: Anshika Jha, Edited by: Pragya Jha

हाइलाइट:
. शो के बाद पहली बार मिले मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार

. अभिषेक और मनारा का ब्लैक लुक

. बिग बॉस में मनारा-अभिषेक का खट्टा-मीठा रिश्ता

शो के बाद पहली बार मिले मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार:

रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ खत्म हो गया है। शो की ट्रॉफी जहां मुनव्वर फारूकी ले गए, वहीं फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा रहे।
शो खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा पहली बार मिले और वो भी चंडीगढ़ में। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों साथ में काम तो नहीं कर रहे हैं।

अभिषेक और मनारा साथ में कर रहे कोई प्रोजेक्ट:

सोशल मीडिया पर अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो चंडीगढ़ की हैं। एक फोटो में दोनों एक साथ फोटोज क्लिक करा रहे हैं। इस दौरान मनारा, अभिषेक की बाहों में नजर आईं। दूसरी फोटो में दोनों सड़क किनारे गुफ्तगू करते नजर आ रहे हैं।अभिषेक और मनारा का ब्लैक लुक:
मनारा डेनिम जींस, व्हाइट शर्ट और ब्लैक हाफ स्वेटर में स्टनिंग लग रही हैं, वहीं अभिषेक ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें देख फैंस भी बेहद खुश हैं। एक यूजर ने कहा, “दोनों को साथ देख मैं बहुत खुश हूं।”

बिग बॉस में मनारा-अभिषेक का खट्टा-मीठा रिश्ता:

सलमान खान के शो में मनारा चोपड़ा का अभिषेक कुमार के साथ रिश्ता खट्टा-मीठा रहा है। बिग बॉस के घर में दोनों की दोस्ती भी देखी गई है और दुश्मनी भी। शो में उनके बीच कई बार गंदी लड़ाई हुई है। अभिषेक ने मुनव्वर और मनारा का नाम जोड़कर उन्हें खूब चिढ़ाया भी। फिनाले वीक में दोनों के बीच का बॉन्ड काफी सुधर गया था। अब दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *