Wednesday, May 29, 2024
ENTERTAINMENT

बॉलीवुड के सुल्तान हर बार अपनी एक्स गर्लफ्रेंडस के कारण ही चर्चाओं में रहते हैं

रिपोर्ट: मानसी त्यागी

बॉलीवुड के भाईजान पर लगे फिर संगीन आरोप। आरोप ऐसे कि हर कोई सुनकर कांप उठेगा।

बॉलीवुड के सुल्तान हर बार अपनी एक्स गर्लफ्रेंडस के कारण ही चर्चाओं में रहते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है,

जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान की।

– खबर विस्तार में

दरअसल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सलमान खान पर संगीन आरोप लगाए हैं, सोमी अली ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में लोगों को बताया है।
साथ ही आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सलमान खान की किसी एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे इल्जाम लगाए हो, बॉलीवुड के भाईजान पहले भी बहुत बार ऐसे गंभीर आरोप में फंसे हैं। सोमी अली ने इससे पहले भी सलमान खान के खिलाफ बहुत सी बातें बोली हैं।

– सोमी अली का पोस्ट में दर्द

जानकारी के लिए बता दें कि सोमी अली ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट की पोस्ट के जरिए अपने साथ बचपन से लेकर अब तक के हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया है, जिसमें सोमी अली ने सलमान खान का भी जिक्र किया है, सोमी ने अपनी पोस्ट की शुरुआत अपने एनजीओ नो मोर टियर्स से की, फिर उन्होंने 5 वर्ष मे अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में जानकारी दी, उन्होंने यह भी बताया कि 9 वर्ष की उम्र में उनके हाउस हेल्पर ने भी उनका यौन शोषण किया था और 14 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था, सिर्फ इतना ही नहीं सोमी अली ने यह भी बताया कि भारत में आकर वह घरेलू हिंसा का भी शिकार हुई थी, सोमी अली ने अपनी पोस्ट के शुरुआत में सलमान खान का नाम लिए बगैर कहा कि जिसे उन्होंने 8 साल तक डेट किया, उस इंसान ने मेरे साथ बद से बदतर सलूक किया।

सोमी ने अपनी अगली पोस्ट में सलमान खान का खुलासा करते हुए लिखा है कि वह बहुत घिनौना था उसने मेरे साथ बहुत गलत व्यवहार किया, यहां तक कि सलमान खान के आसपास के लोग और घर में काम करने वाले लोगों को पता था कि सलमान मुझे फिजिकली एबयूज़ करता है।


सोमी यहां तक ही चुप नहीं हुई उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा है कि ऐसी पहली मैं नहीं थी, जिसके साथ सलमान खान ने इतना गंदा व्यवहार किया, मुझसे पहले भी ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस रही है और यहां तक कि कुछ ने तो सलमान खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।

– सलमान खान पर कौन-कौन से आरोप लगाए गए

सोमी अली ने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि लगभग 8 साल तक मेरा शोषण किया, बंद कमरे में मेरी मार पिटाई किया करते थे, मेरे साथ गाली गलौज करते थे, नौकर भी कमरे से बाहर खड़े होकर मुझे बक्श देने की गुहार लगाते थे, पर वह किसी की एक नहीं सुनते थे।सोमी अली ने यह भी बताया कि वह अपनी चोट के निशान फाउंडेशन से छुपाती थी, वह सब कुछ बहुत घिनौना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *