Friday, June 14, 2024
ENTERTAINMENT

बोल्डनेस की क्वीन ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार

रिपोर्ट – मानसी त्यागी

बोल्डनेस की क्वीन और हमेशा मीडिया पर छाए रहने वाली ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हर बार ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। उर्फी हमेशा ही अपने अजीबोगरीब पहनावे जैसे कि कभी रस्सी, कभी काचं कभी ब्लेड तो कभी पत्थर जैसे कपड़ों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है और ट्रोल भी होती है

सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद को काफी भला बुरा भी कहते हैं और यहां तक कि कई बार तो उर्फी जावेद पर युवा पीढ़ी को भटकाने और बिगाड़ने के आरोप भी लगाए गए है लेकिन उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता बता दे उर्फी ने खुद कहा है कि वह किसी से नहीं कहती है कि मुझे देखो।

– चर्चाओं में रहने का कारण

बोल्डनेस क्वीन इस बार फिर चर्चाओं में है और सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है लेकिन ऊर्फी जावेद का इस बार चर्चाओं में रहने का कारण उनका अतरंगी पहनावा नहीं बल्कि उनके द्वारा सोशल मीडिया स्टोरी पर अपलोड की गई वीडियो है।

– वीडियो में कहीं हैरान कर देने वाली बात

दरअसल ऊर्फी जावेद ने फिलहाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया उस वीडियो में उन्होंने जनता को हैरान कर देने वाला खुलासा किया, बता दे उर्फी ने अपने वीडियो में सबूत के साथ कहा है ‘I am allergic to cloths’ अपने इन शब्दों से उन्होंने बताया है कि वह क्यों शॉर्ट कपड़े या फिर कम कपड़े पहनती हैं, उर्फी ने अपने वीडियो में आगे यह कहा है कि पूरे कपड़े पहनने के कारण उनके शरीर पर निशान हो गए है पूरे कपड़े पहनना उनकी बॉडी पर गलत तरीके से रिएक्ट करता है। उर्फी जावेद की इस वीडियो से उन लोगों को भी अपने सवालों का जवाब मिल गया होगा जो उर्फी को ट्रोल करके करके उनके कमेंट सेक्शन में उल्टे सीधे सवाल करते हैं।

पैरों की तस्वीर भी साझा की

उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करने से पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पैरों की तस्वीर साझा की और अपने फैंस से पूछा कि सर्दियों में क्या किसी को इस तरह की एलर्जी होती है और साथ में उन्होंने अपने सवाल के साथ दो ऑप्शन भी दिए जिसमें यस और नो शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *