Thursday, April 11, 2024
National

भिंडी के दामों से लेकर राहुल को शादी तक आखिर क्या है लालू यादव का नया बयान

रिपोर्ट : प्रज्ञा झा

23 जून को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर पर विपक्षी दलों की बैठक में कई नेता शामिल हुए हैं । सभी नेताओं ने अपने अपने मत रखे और जो भी आपस की परेशानियां थी उसे आपस में सुलझाने की कोशिश की । इन सभी मुद्दों के बीच जो नेता सबसे ज्यादा चर्चा में रहें हैं वो है लालू यादव । कई विवादों में घिरे होने के बावजूद भी जो नेता बच्चे और वयस्कों दोनो की पसंद है वो हैं लालू यादव । ये इसलिए क्योंकि वो अपने संबोधन के दौरान जो ठेठ भाषा का उपयोग करते हैं वो लोगों को आकर्षित करती है। शुक्रवार को पटना में हुए विपक्षी दलों की बैठक में लालू यादव 8 मिनट तक बोले और इन 8 मिनट के अंदर उन्होंने भिंडी के दाम से लेकर राहुल गांधी की बढ़ी हुई दाढ़ी और राहुल गांधी की शादी का जिक्र करते नजर आए जहां उन्होंने कहा कि अगर आप शादी करते हैं तो सभी विपक्षी दल एक साथ बाराती में शामिल होंगे।


कुछ प्रमुख बातें जो लालू यादव ने अपने संबोधन के दौरान अपने भाषण में शामिल किया :

1-अब ठीक हो चुका हूं अब नरेंद्र मोदी को ठीक करूंगा।
लालू यादव ने अपने संबोधन के दौरान कहा की काफी दिन हो गए आप सभी लोगों से ऐसे बात किए हुए । अब में बिल्कुल ठीक हूं और बीमारी से अब निकल चुका हूं अब चुनाव में नरेंद्र मोदी और भाजपा को अच्छे से ठीक करना है ।

2-वोट आप लोगों का है।
उन्होंने कहा की लोगों का कहना है वोट आपके ही हैं लेकिन आप लोग एक जुट होते ही नही हैं और आपके वोट बंट जाते हैं और भाजपा और आरएसएस जीत जाती है।

3- प्रधानमंत्री अब नेता नही हैं
तीसरी जिस चीज की जिक्र की गई वो है प्रधानमंत्री के बारे में की अब वो घूम घूम कर लोगों को चंदन की लकड़ियां बांट रहें हैं उन्होंने अब नेतागिरी छोड़ दी है।

4- भिंडी के दाम
महंगाई का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा की हम तो भिंडी वगैरा खरीदते नही हैं तो पता नहीं है लेकिन दाम तो जंतर हैं को 60 रुपए किलो मिलती है अब सभी रिपोर्ट्स को पता हो की क्या दाम है।

5- राहुल जी को शादी कर लेनी चाहिए।
राहुल जी भी यहां मौजूद हैं वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं लोगों तक जा रहे हैं और उनसे बात कर रहें हैं ये अच्छा है। फिर लालू यादव राहुल गांधी की दाढ़ी से लेकर शादी का जिक्र करने लगे की आपकी माता श्री ने हमें कई बार कहा है की आपकी शादी करा दें आप उनकी बात तो मानते नही है इसलिए अगर आप शादी कर लेंगे तो हम सभी आपकी बाराती में आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *