Wednesday, April 10, 2024
National

महबूबा मुफ्ती को किया नजरबंद, फोटो शेयर कर बोलीं- हमें कश्मीरी पंडितों का दुश्मन साबित कर रही है सरकार

नेशनल खबर, डेस्क रिपोर्ट

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को ट्वीट कर आरोप लगाया कि सरकार ने उन्हें नजरबंद कर दिया है। उन्होंने अपने घर के बाहर तैनात CRPF और साथ ही मैन गेट पर लगे ताले की फोटो भी शेयर की है।

महबूबा ने ट्वीट कर कहा कि जम्मू-कश्मीर प्रशासन की ओर से मुझे सुरक्षा का हवाला देकर नजर बंद कर दिया है…और वे खुद घाटी के कोने कोने में घूम रहे हैं

महबूबा ने कहना है कि केंद्र सरकार कश्मीरी पंडितों के दर्द को छिपाने की कोशिश कर रही है। उनकी निर्दयी नीतियों के चलते उन लोगों की टारगेट किलिंग की जा रही है, जिन्होंने कश्मीर को नहीं छोड़ा है। इस तरह से केवल सरकार हमें सबके सामने कश्मीरी पंडितों का दुश्मन प्रोजेक्ट करने की कोशिश कर रही है। इसीलिए मुझे आज हाउस अरेस्ट करवा दिया गया है।

महबूबा मुफ्ती ने बताया कि वो सुनील कुमार भट्ट के परिवार से मिलने जा रही थीं। भट्ट की 16 अगस्त के दिन आतंकियों ने हत्या कर दी थी। दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सुनील और उनके भाई पर हमला किया था, जिसमें सुनील की मौत हो गई थी। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन अल बद्र ने ली थी।

महबूबा को पिछले 3 महीने पहले यानी 13 मई को भी प्रशासन ने उन्हें हाउस अरेस्ट किया था, उस वक्त वे बडगाम की तरफ जा रही थीं। जहां वो टारगेट किलिंग में मारे गए कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट के परिजनों से मिलने वाली थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *