मालदिव में प्रधानमंत्री मोदी पर कि गई टिप्पणी से देश कि राजनीति में घमासान

मालदिव कि मंत्री मरियम शिउना कि टिप्पणी ने देश की राजनीति में घमासान मचाया हुआ है. एक तरफ एनसीपी नेता शरद पवार ने पीएम मोदी पर की गई टिप्पनी का विरोध जताया है. तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने पीएम को ही नसीहत दे डाली है.

Written By: Pragya Jha, National Khabar

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा ट्वीटर पर शेयर किए गए स्नाँर्कलिंग कि तस्वीरों पर मालदीव की मंत्री मरियम शिउना की टिप्पणी ने देश कि राजनीति में भुचाल ला दिया है. एक तरफ एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने दूसरे देश के नेता द्वारा प्रधानमंत्री पर दिए गए विवादित बयान का विरोध किया. तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को ही नसीहत दे डाली है.


मामला क्या है ?


दरअसल 2 जनवरी को प्रधानमंत्री ने केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप का दौरा किया. उस वक्त उन्होंने सोशल मीड़िया X पर स्नाँर्कलिंग कि कुछ तस्वीरें साझा कि और अपने अनुभव को भी बताया. इसके बाद उस तस्वीर पर मालदीव की मंत्री ने टिप्पणी की और उस तस्वीर का म़जाक उड़ाया.


शरद पवार का बयान


एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इस मुद्दे पर कहा कि किसी और देश का कोई मंत्री या कोई भी व्यक्ति हमारे देश के प्रधानमंत्री का मज़ाक नहीं उड़ा सकता. हमें ये मंजूर नहीं है. कोई भी व्यक्ति हमारे देश के प्रमुख पद का मज़ाक उड़ाए ये सही नहीं है.


कांग्रेस की नसीहत


कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे ने इस पर प्रधानमंत्री को नसीहत दी है. उनहोंने कहा है कि प्रधानमंत्री जब से सत्ता में आए हैं तब से वो हर चीज़ को व्यक्तिगत तौर पर ले रहे हैं. हमें समय के अनुसार काम करना चाहिए. हम अपने पड़ेसी तो नहीं बदल सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *