Saturday, July 27, 2024
ENTERTAINMENT

रश्मिका मंदाना सलमान खान की फिल्म ‘ Sikandar’ में आएंगी नजर, निर्माताओं ने किया ऐलान

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हैं जिन्हे लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जोड़ियों के अलावा व्यक्तिगत तौर पर भी लोग उन सभी को काफी पसंद करते हैं। उन्ही में से एक हैं सलमान खान और रश्मिका मंदना जो अब एक साथ बड़े परदे पर नज़र आने वाले हैं। कौन सी मूवी में ये जानने के लिए पूरी रिपोर्ट पढ़िए।

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के साथ फिल्म ‘सिंकदर’ में नजर आएंगी। फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना के शामिल होने की खबर साझा करते हुए लिखा, “Rashmika Mandana का Salman khan के साथ #सिंकदर में स्वागत है! ईद 2025 पर उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी का बेसब्री से इंतजार है!”


रश्मिका मंदाना साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘एनिमल’ और ‘पुष्पा 2’ जैसी फिल्मों से धूम मचाई है। ‘सिंकदर’ उनकी चौथी बॉलीवुड फिल्म होगी। इससे पहले वह फिल्म ‘अलविदा’, ‘मिशन मजनू’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं, सलमान खान के साथ और निर्देशक ए आर मुर्गदास और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ यह उनका पहला सहयोग होगा। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और कुछ अंतर्राष्ट्रीय लोकेशन्स पर भी फिल्मांकन किया जाएगा।


ए आर मुर्गदास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान शीर्ष भूमिका निभाएंगे। रश्मिका मंदाना को बतौर लीड एक्ट्रेस चुना गया है। यह फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *