Wednesday, April 17, 2024
National

राजस्थानी महिला ने पाकिस्तानी दोस्त से किया निकाह

रिपोर्ट :- प्रज्ञा झा

राजस्थान की अंजू (34 साल ) पाकिस्तान में अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह (29 साल ) से निकाह कर चुकी है। 2019 में दोनों फेसबुक से दोस्त बने और इसके बाद अंजू ने फैसला किया की वो अपने दोस्त से मिलने पाकिस्तान जाएगी। परिवार वालों को झूट बोलकर की वो जयपुर जा रही है अंजू पाकिस्तान पहुँच गयी। जानकारी के लिए बता दें की अंजू शादी शुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं जिनकी उम्र 15 और 6 साल की है। पाकिस्तान पहुंचने के बाद अंजू ने अपने बच्चों से एक बार बात जरूर की थी और कहा की वो जल्दी आ जाएगी। अंजू पाकिस्तान पहुँच कर कहती नज़र आई की वो इस्लाम को कबूल नहीं करेगी लेकिन तस्वीरें कुछ और ही बयान दे रही है।

हालिया ही पाकिस्तान से आई तस्वीरों में देखा जा सकता है की अंजू बुर्के में है और वो लोग डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से पूरी सिक्योरिटी के साथ निकल रहे हैं। नसरुल्लाह से निकाह के बारे में जब सवाल पूछा गया तो उसने साफ़ इंकार कर दिया की उन्होंने निकाह नहीं किया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा गया की अंजू ने इस्लाम धर्म भी कबूल कर लिया है लेकिन इसको लेकर भी नसरुल्लाह ने इंकार कर दिया। सोमवार को कुछ तसवीरें भी सामने आई जिसमें वो दोनों हाथ पकडे हुए किसी जगह घूमते नज़र आए।

अंजू की बात करें तो वो उत्तर प्रदेश में पैदा हुई और शादी करके राजस्थान के भिवाड़ी में परिवार बसाया। दोनों कपल्स को 2 बच्चे भी हैं 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा। अंजू के पति अरविन्द ने बताया की अंजू ने पाकिस्तान जाने से पहले बताया की वो जयपुर किसी दोस्त से मिलने जा रही थी लेकिन वो पाकिस्तान पहुँच जाएगी ये नहीं पता था।

अंजू ने बताया की वो पाकिस्तान 1 महीने का वीज़ा लेकर आई है और सारी फॉर्मलिटीज भी उसने पूरी की थी और वो 20 अगस्त तक वापिस भी आ जाएगी। लेकिन निकाह की तस्वीरें सामने आने के बाद अटकले लगाई जा रही हैं की अंजू ने निकाह के साथ इस्लाम को भी कबूल कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *