राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई के गुर्ग की चेतावनी सभी दुश्मन अपनी अर्थी तैयार रखे

Report by: Pragya Jha-National Khabar

Sukhdev Singh Gogamedi: – करणी सेना के अध्यक्ष की दिन दहाड़े गोली मरकर हत्या कर दी गयी है। इस वारदात के CCTV में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ये वारदात वायरल हो रही है। गोगामेड़ी की हटाया ने प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। DCP के मुताबिक अपराधियों की पहचान कर ली गयी है उन्हें खोजने का काम चल रहा है। इसी बीच लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से चेतावनी दी गयी है की सभी दुश्मन अपनी अर्थी तैयार रखें जल्द ही मुलाकात होगी।

राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के अभी सिर्फ दो ही दिन हुए हैं और बड़ी वारदात भी घट चुकी है। दरसल श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की Sukhdev Singh Gogamedi की दिन दहाड़े गोली मर कर हत्या कर दी गयी। ये पूरी वारदात CCTV में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस वीडियो में देखा जा सकता है की दोनों अपराधी Gogamedi के दफ्तर में पहुँचते हैं और कुछ समय के लिए वहां बैठते हैं। तक़रीबन 10 मिनट के बाद वो ताबड़ तोड़ फायरिंग करना शुरू कर देते हैं। इस फायरिंग के बाद gogamedi की मृत्यु हो जाती है लेकिन फिर भी उन्हें अस्पताल ले जाया जाता है और अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया जाता है। Gogamedi के साथ एक और व्यक्ति की फायरिंग के दौरान मृत्यु हुई जिसके बारे में बताया गया की दोनों अपराधी उसी शक्श के साथ आए थे।


लॉरेंस बिश्नोई गैंग की चेतावनी
इसके बाद इस पूरी घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा ली गयी है। एक मैसेज द्वारा कहा गया है की Gogamedi हमारे दुश्मों के साथ मिल कर काम कर रहा था इसके कारन ही हमने ये हमला करवाया है। साथ ही जो लोग उसके साथ मिल कर काम कर रहे तेह वो भी अपनी अर्थियां तैयार रखो जल्दी ही मुलाकात होगी। करणी सेना के एक सदस्य ने बताया की पहले से हो Gogamedi को धमकियाँ दी जा रही थी और उन्होंने सर्कार से भी सुरक्षा देने को कहा था लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गयी थी।
DCP ने कहा होगी वारदात
वारदात के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची जहाँ DCP ने कहा की जो भी अपरचि हैं उनकी पहचान भी कर ली गयी है जल्द की उन्हें पकड़ भी लिया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *