लोकसभा चुनाव से पहले सपा और बसपा में तकरार अखिलेश यादव ने पूछा आगे का भरोसा क्या ?

उत्तर प्रदेश की सीट जिसके हाथ में होगी उसके लिए दिल्ली पहुंचना कोई मुश्किल बात नहीं है। लेकिन उत्तर प्रदेश की सबसे प्रमुख विपक्षी पार्टियों का आपस में ही मनमुटाव चल रहा है। बसपा और सपा के बीच इंडिया गठबंधन में शामिल होने के सवाल को लेकर आपस में तकरार चल रही है।

Written By: Pragya Jha, National Khabar

बसपा और सपा में चल रही जुबानी जंग


लोक सभा चुनाव से पहले विपक्षी पार्टियों में आपसी रंजिस को मिटा कर आगे बढ़ पाना मुश्किल नज़र आ रहा है। एक तरफ तो NDA v/s INDIA चल रहा है वहीँ दूसरी तरफ BSP v/s SP चल रहा है। अभी तक ये अटकले लगाई जा रही थी की मायावती इंडिया गठबंधन में शामिल होंगी लेकिन अभी तक इसका कोई फैसला साफ नहीं हो पाया है। साथ ही मायावी के गठबंधन ज्वाइन करने की कोई खबर सभी तक सामने नहीं आई है। कांग्रेस के कुछ नेता इस बात के पक्ष में हैं की मायावती को इंडिया गठबंधन ज्वाइन कर लेना चाहिए लेकिन कुछ नेता अभी भी सपा के पक्ष में नज़र आ रहे हैं।


अखिलेश यादव का मीडिया को जवाब


मायावती के इंडिया गठबंधन ज्वाइन करने की बात पर अखिलेश यादव भी शांत नहीं रहे। उन्होंने बलिया में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा की अगर ऐसा हो भी जाता है तो आगे का भरोसा कौन देते हैं।


मायावती ने दिया जवाब


इस टिप्पणी के बाद मायावती भी शांत नहीं रही उन्होंने समाजवादी पार्टी को अपने गिरेबान में झाँकने की नसीहत दे डाली। उन्होंने सोशल मीडिया X पर ट्वीट कर लिखा की समाजवादी पार्टी को अपने गिरेबान में झंकार जरूर देखना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी को आशीर्वाद देने के साथ बीजेपी को खाद पानी डालने का काम आपकी पार्टी करती है। जबानी जंग अभी यहीं तक नहीं रुकी है।
लगातार राजनीती में बिगड़ती हुई परिस्थितियां ये सवाल पूछने पर मजबूर कर रही है की आखिर चल क्या रहा है और आगे क्या हो सकता है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *