Thursday, April 11, 2024
National

शिवसेना उद्धव वाली शिवसेना की बढ़ी मुसीबत, अनिल परब समेत 15 के विरुद्ध केस दर्ज

रिपोर्ट: नेशनल खबर

शिवसेना उद्धव गुट के नेता एवं पूर्व मंत्री अनिल परब सहित 15 लोगों के विरुद्ध मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के एक सहायक अभियंता से मारपीट करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


बीएमसी की टीम पिछले सप्ताह मुंबई के बांद्रा स्थित एच-ईस्ट वार्ड में शिवसेना की एक शाखा पर कार्रवाई करने पहुंची थी। बीएमसी की टीम जब वहां पर पहुंची तो उसने शाखा कार्यालय में छत्रपति शिवाजी महाराज और शिवसेना संस्थापक बालासाहब ठाकरे की तस्वीरों का लगाया हुआ देखा।


शिवसैनिकों का कहना है कि बीएमसी अधिकारियों ने ये तस्वीरें हटाए बिना ही शाखा कार्यालय को ढहा दिया। इस घटना के विरोध में सोमवार को शिवसेना उद्धव गुट के वरिष्ठ नेता अनिल परब के नेतृत्व में बांद्रा पूर्व के बीएमसी वार्ड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया।


वार्ड अधिकारी स्वप्ना क्षीरसागर से मिलने भी पहुंचे। वहां परब ने शिवसेना शाखा पर कार्रवाई करने वाले अधिकारी को सामने बुलाने की मांग की। शिवसैनिकों ने वार्ड अधिकारी के सामने ही सहायक अभियंता अजय पाटिल के साथ मारपीट शुरू कर दी और धमकियां भी दीं।


इस घटना के बाद बाकोला पुलिस थाने में अनिल परब सहित 15 लोगों के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया। इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *