Tuesday, May 28, 2024
ENTERTAINMENT

सारा अली खान ने कुछ अलग अंदाज में किया सुशांत सिंह राजपूत को याद

रिपोर्ट: मानसी त्यागी

सारा अली खान ने कुछ अलग अंदाज में किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, सुशांत के बर्थडे पर सारा ने बाटी अनाथ बच्चों में खुशियां।

दरअसल 21 जनवरी को सुशांत की 37वी बर्थ एनिवर्सरी मनाई गई। भले ही सुशांत हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर उनके चाहने वालो ने, उनके फैंस, रिश्तेदारो और फ्रेंडस सभी ने सुशांत को अपने अलग अंदाज में याद किया।

वही सुशांत की दोनों बहनों ने अपने छोटे भाई की फोटो शेयर कर अपने भाई पर खूब प्यार लुटाया इसी बीच सुशांत की कंट्रोवर्शियल गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी पोस्ट शेयर कर सुशांत को याद किया, इन सभी के बीच एक ऐसी चीज जो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है, वह है सारा अली खान का खास अंदाज मे सुशांत का बर्थडे सेलिब्रेट करना।

आपको जानकारी दे दें कि सारा ने सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी को कुछ इस तरीके से मनाया जिससे सुशांत को सबसे ज्यादा खुशी मिलती थी। सुशांत सिंह राजपूत अक्सर ही अपने बर्थडे पर या फिर किसी खास दिन पर गरीब बच्चों और अनाथ बच्चों में खुशियां बांटते हुए नजर आते थे तो यही तरीका सारा ने सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी को मनाने के लिए चुना।

सारा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें सारा एनजीओ के बच्चों और वर्करस के साथ केक काटते हुए नजर आ रही है। अपनी वीडियो के साथ सारा अली खान ने सुशांत के लिए इमोशनल नोट भी लिखा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *