Wednesday, May 29, 2024
Uncategorized

सोनाली फोगाट के आखिरी गाने ने मचाई धूम, ‘छोरी का नाम’ ने मचाया तहलका

नेशनल खबर, डेस्क रिपोर्ट

टीवी रिऐलिटी शो की ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा से बीजेपी की नेता रह चुकीं टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट का लेटेस्ट और आखिरी गाना के रिलीज़ हुआ है। सोनाली की मौत होने के बाद अब हाल ही में उनका आखिरी गाना ‘छोरी का नाम’ रिलीज़ हुआ है, जो सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि है। रिलीज़ होने के बाद से अब तक इस गाने को 12 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

सोनाली फोगाट के इस आखिरी गाने के वीडियो की शुरुआत में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है। बताया गया है कि यह गाना उनका ड्रीम प्रॉजेक्ट था, जिसके लिए उन्होंने करीब एक साल से अधिक समय तक काम किया। हुए कहा गया है, ‘सोनाली फोगाट आज हमारे बीच नहीं हैं। हमारे बीच हैं उनकी कुछ यादें, कुछ गीत। कभी सोचा नहीं था कि ये उनका आखिरी गीत साबित होगा। सबकी प्यारी, बेबाक, चर्चित सोनाली जी का ये आखिरी गीत उनके लिए श्रद्धांजलि है। हुकुम का इक्का परिवार उनकी आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना करता है।

इस वीडियो ‘छोरी का नाम चलै हरियाणे में’ सोनाली फोगाट बिल्कुल वैसी ही दबंग दिख रही हैं, जैसी कि वह रियल लाइफ में थीं। इस वीडियो में उनके किरदार में जो दबंगई है वो उनपर खूब जम रही है और फैन्स के दिलों को छू रही है। वीडियो में ‘बिग बॉस 14’ की भी कुछ झलकियां हैं, जिसमें सोना शो के अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में अली गोनी के साथ भी उनकी कुछ खूबसूरत झलकियां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *