Acharya Bal Mukund: – शाम तक सभी Nonveg Stall हो बंद

Rajasthan में जीत के दूसरे दिन BJP सांसद का बड़ा आदेश, इलाके की सभी non-veg stoll बंद की जाएं। दरअसल राजस्थान के जयपुर की हवामहल सीट से 600 वोटों से जीते आचार्य बालमुकुंद एक्शन में नज़र आए इलाके में लोगों के बीच पहुँच कर अधिकारी को कॉल कर नॉन वेग स्टॉल को हटाने का आदेश दिया।

written by: – Pragya Jha

राजस्थान में BJP को जीत हांसिल किये हुए अभी एक ही दिन हुए हैं लेकिन BJP के सांसद अभी से ही गज़ब फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। BJP सांसद आचार्य बल मुकुंद ने एक अधिकारी को लोगों के सामने फ़ोन कर शाम तक सभी नॉन वेग स्टॉल्स को हटाने के आदेश दिए हैं। साथ ही ये भी कहा है की शाम तक इसकी रिपोर्ट भी उनके सामने होनी चाहिए।


फ़ोन पर की अधिकारी से बात
आचार्य बल मुकुंद लोगों के बीच में गए और अधिकारी को कॉल कर पूछा की क्या सडकों पर नॉनवेज बेचना सही है या नहीं ? हाँ या न में जवाब दीजिये। अधिकारी के उत्तर देने पर उन्होंने कहा की तो आप इसका समर्थन करते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा मुझे नहीं मतलब की यहाँ का अधिकारी कौन है लेकिन में शाम को इसका जायजा लूंगा की आपने नॉनवेज स्टॉल हटाई की नहीं। तो इसके लिए नॉन वेग की स्टॉल्स शाम तक नहीं होनी चाहिए।


600 वोटों से जीत दर्ज किया
राजधानी जयपुर के हवा महल विधान सभा सीट पर 600 वोटों से जीते आचार्य बल मुकुंद इलाके के संससद है उन्होंने कांग्रेस आर आर तिवारी को शिकस्त दी है।


AIMIM प्रमुख का जवाब

बल मुकुंद के वीडियो के वायरल होने के बाद AIMIM प्रमुख असद्दुदीन ओवेसी ने इसपर पलटवार करते हुए कहा ये गलत है और कोई भी इसे नहीं रोक सकता। अगर कोई स्टॉल लगाना चाहे तो कोई कैसे रोक सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *