Thursday, April 18, 2024
ENTERTAINMENT

Ambani: Radhika Anant के प्री-वेडिंग में क्यों शामिल नहीं हुई प्रियंका चोपड़ा, मां मधु चोपड़ा ने दिया ये ज़वाब

इस वक्त हर तरफ Radhika Anant के प्री-वेडिंग जक्ष्न की धूम देखने मिल रही है। सेलेब्स से लेकर बिजनेस खेल जगत की कई प्रसिद्ध हस्तियां इस रंग में रंगी हुई नजर आ रही है। हालांकि Priyanka Chopra इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बनी। अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने इस पर खुलासा बात की है और एक्ट्रेस के न आने पर ये ज़वाब दिया है।।

Written By: Shridhi, Edited By: Pragya Jha

राधिका मर्चेंट्स और अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में हों रहा है। इस सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने के लिए देश विदेश से कई मशहूर हस्तियां वहां पहुंची। अभिषेक बच्चन, सलमान खान, शाहरूख खान समेत कई बाॅलीवुड सेलेब्स इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा बने, लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस नहीं आए।
अब प्रियंका चोपड़ा कि मां मधु चोपड़ा से इस बारे में खुलासा किया है और बताया है क्यों आखिर एक्ट्रेस शामिल नहीं हुई.

हाइलाइट्स

जामनगर आना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा कि मां मधु चोपड़ा।

शामिल हुए हैं ये सितारे

प्रियंका का वर्क फ्रंट

जामनगर आना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा कि मां मधु चोपड़ा।

मधु चोपड़ा ने इंस्टेंट बाॅलीवुड से जामनगर में बात की और कहा कि वह कई सालों से जामनगर आना चाहती थी और राधिका और अनन्त की प्री-वेडिंग पार्टी की बदौलत आखिरकार यह सच हो गया है। जब मधु चोपड़ा ने सहमति जताई, लेकिन उनके न आने का कारण नहीं बताया। उन्होंने बस इतना कहा, वह इसकी भरपाई कर लेंगी, चिंता मत करो।

बता दें कि प्रियंका अंबानी फैमिली के बड़े इवेंट्स में अक्सर नज़र आती है। बीते साल March 2023 में भी प्रियंका और निक ने मुंबई में NMACC का इवेंट अटेड किया है।

शामिल हुए हैं ये सितारे

राधिका – अनंत के प्री-वेडिंग में शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, उपासना,राम चरण, श्रद्धा कपूर,सारा अली खान,सोनम कपूर, सुनिल शेट्टी अनिल कपूर , अक्षय कुमार, आमिर खान, सैफ अली खान, करीना कपूर मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, अजय देवगन, सलमान खान समेत कई स्टार्स शामिल हैं

प्रियंका का वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्दी द ब्लफ में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई और भी प्रोजेक्ट्स है जिनमें जाॅन सीना के साथ हेड ऑफ स्टेट और सिटाडेल 2 भी पाइपलाइन में हैं। साथ ही प्रियंका कटरीना कैफ आलिया भट्ट के साथ फिल्म जी ले जरा में भी दिखाई दे सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *