Thursday, April 18, 2024
ENTERTAINMENTUncategorized

Article 370 Collection: 8 दिनों में कर डाली इतनी साॅलिड कमाई, यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ का चार्म नहीं हुआ फीका

बाॅक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक फिल्म फरवरी के महीने में रिलीज हुई है। रोमांटिक – कामेडी की जाॅनर के साथ ही ड्रामा फिल्मो ने भी सिनेमाघर में दस्तक दिया। इसी कड़ी में यामी गौतम की मूवी आर्टिकल 370 भी रिलीज हुई है। जिसने बाक्स आफिस पर अच्छी ओपनिंग ली। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पाॅजिटिव रिस्पांस मिला है।

Written By: Shridhi, Edited By: Pragya Jha

हाइलाइट्स

आर्टिकल 370 को रिलीज हुए एक हफ्ते

फिल्म की कहानी की जा रही है पसंद

अभिनेत्री यामी गौतम की परफार्मेंस को भी किया गया पसंद

फरवरी के महीने में कई बेहतरीन फिल्म रिलीज हुई है, जिसमें यामी गौतम की आर्टिकल 370 भी शामिल हैं। धारा 370 हटाए जाने के राजनीतिक फैसला और इससे प्रभावित होने वाली चीजो को दिखाती इस फिल्म ने पहले हफ्ते में खूब कमाई की। ऑडियंस ने भी कहानी के साथ – साथ अभिनेत्री यामी गौतम की परफार्मेंस को भी पसंद किया।

आर्टिकल 370 की यह है थीम
पहले वीकेंड में आर्टिकल 370 ने छप्परफाड़ कमाईं की है। पूरी तरह से ड्रामा जाॅनर की इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा धारा 370 हटाए जाने के फैसले की वजह और उस पर होने वाली चर्चा को दिखाया गया है। फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम, पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं, जो अपने देश के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। उनकी दमदार परफार्मेंस ने लोगों की वाहवाही लूट लिया है।

आर्टिकल 370 फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

आदित्य सुहास जांभले के डायरेक्शन में बनी फिल्म आर्टिकल 370 में अभिनेत्री यामी गौतम के अलावा किरण करमरकर , प्रियामणि और अरुण गोविल जैसे स्टार भी है, जिन्होंने पाॅवरफुल परफार्मेंस दी‌‌ है। वहीं, फिल्म 40 करोड़ कमाने से थोड़ी ही दूर है। आर्टिकल 370 का टोटल डोमेस्टिक कलेक्शन 38.35 करोड़ हो गई है।

जानिए फिल्म के डे वाइज कलेक्शन

• पहला दिन – 5.9 करोड़

• दूसरा दिन – 7.4 करोड़

• तीसरा दिन – 9.6 करोड़

• चौथा दिन – 3.25 करोड़

• पांचवां दिन – 3.3 करोड़

• छठा दिन – 3.15 करोड़

• सातवां दिन – 3 करोड़

• आठवां दिन – 2.75 करोड़

टोटल – 38.35 करोड़

इन फिल्मों से है फिल्म आर्टिकल 370 की टक्कर

फिल्म आर्टिकल 370 को कृति सेनन और शाहिद कपूर की तेरी बातों में उलझा जिया से टक्कर मिल रही है। हालांकि यह रोमांटिक – काॅमेडी मूवी है, जो 9 फरवरी को रिलीज हुई। वहीं आर्टिकल 370 का क्रैक फिल्म के साथ बाॅक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिल रहा है, जिसमें बाजी यामी गौतम की फिल्म ने मारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *