Sunday, June 23, 2024
HEALTH

“Cannes I can!” – अदिति राव हैदरी ने शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें, टीम के साथ फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना

कांन्स फेस्टिवल को लेकर सितारों में एक अलग ही गर्म-जोशी नज़र आ रही है। कुछ अभिनेत्रियों के लुक को पसंद किया जा रहा है तो कुछ को अपने लुक के लिए ट्रोल किया जा रहा है। हालिया ही OTT पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज हीरा मंडी में नज़र आई अदिति हैदरी भी कांन्स फेस्टिवल में शिरकत करेंगी। इसे लेकर उन्होंने एक पोस्ट भी किया है.

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस का रुख कर लिया है। अदिति की कान्स यात्रा 2022 में शुरू हुई थी, और तब से वह फेस्टिवल में अपनी शानदार रेड कार्पेट उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं।

इस साल भी फैंस उनके रेड कार्पेट लुक्स को लेकर बेताब हैं। अदिति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आई कैन. विश मी लक! वी कान्स! (We Cannes!)” उनकी तस्वीर में वह अपने स्टाइलिस्ट और हेयर-मेकअप टीम के साथ नजर आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों को भी धन्यवाद दिया है।

ल’ऑरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के रूप में अदिति इस बार भी रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी। पिछले कुछ हफ्तों में, वह संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ को लेकर सुर्खियों में थीं। सीरीज को काफी पसंद किया गया और अदिति के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई।

वह अपने शानदार रेड कार्पेट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। 2023 में उन्होंने ऑस्कर डे ला रेंटा के खूबसूरत नीले गाउन और माइकल सिंको के आकर्षक सूरजमुखी पीले गाउन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

इस बार भी उनके रेड कार्पेट अवतार का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। खबरों के अनुसार, वह ल’ऑरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के रूप में रेड कार्पेट पर चलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *