Sunday, June 23, 2024
elections 2024

Lok Sabha elections 2024: -Bengal में चुनावी रैलियाँ शुरू, आखरी चरण के मतदान के लिए पार्टियों ने कमर कसी

लोकतंत्र के सबसे बड़ा महापर्व अब संपन्न होने की तरफ़ बढ़ता जा रहा है। आखरी चरण के मतदान बाकी हैं और सभी राजनितिक पार्टियाँ भी कमर कस चुकी हैं। आखरी चरण के मतदान के लिए रैलियों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी कोलकाता में एक रोड शो करने वाले हैं और दूसरी तरफ़ राहुल गाँधी भी अखिलेश यादव के साथ मिलकर रैली को सम्बोधित करने वाले हैं।

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

भारतीय Lok Sabha Election के आखिरी चरण के लिए पार्टियाँ रोड शो से लेकर रैलियों तक में जोर-शोर से जुटी हुई हैं। आज अलग-अलग राज्यों और शहरों में रैलियाँ होंगी।

जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता में एक रोड शो का नेतृत्व करेंगे, वहीं सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी Bengal की एक दिवसीय यात्रा शुरू करेंगे। वह बारासात निर्वाचन क्षेत्र के Ashok Nagar में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे, उसके बाद वह दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर निर्वाचन क्षेत्र में रैली को सम्बोधित करेंगे।

पीएम मोदी आगे झारखंड के संताल परगना के दुमंका हवाई अड्डा मैदान में एक विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करेंगे।

साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आज रैलियों को सम्बोधित करेंगे। वह चांदबाली, कोरेई और निमापाड़ा में कुल तीन रैलियों को सम्बोधित करेंगे।

उधर, कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi और सपा नेता Akhilesh Yada आज Varansi में INDIA BLOC के प्रत्याशी Ajay Rai के समर्थन में संयुक्त रैली करेंगे। अजय राय पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन के भी मंच पर शामिल होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *