Monday, June 24, 2024
DELHI/NCR

Nitish Kumar ने छुए नरेंद्र मोदी के पैर, कहाँ हम आपका खुला समर्थन करते हैं

हैट्रिक लगाने के बाद PM जब संसद के केंद्रीय हॉल में पहुंचे तो सभी दलों ने अपना समर्थन दिखया है। अपनी अपनी स्पीच में PM मोदी को अपना नेता माना है साथ ही नितीश कुमार ने अपने समर्थन के बाद PM मोदी के पैर चुने की कोशिश की। नितीश कुमार ने अपने भाषण के दौरान कुछ ऐसा कहा जिससे नरेंद्र मोदी ठहाके लगाने लगे।

Written By: Pragya Jha, National khabar

NDA संसदीय दाल की बैठक का आयोजन Nitish kumar और Chandra Babu Naidu की उपस्थिति में किया गया। जहाँ मोदी को सभी ने अपना नेता मान कर अपना समर्थन दिया है। राजनाथ सिंह की तरफ से प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी का नामांकन किया गया जिसके बाद नितिन गडकरी ने भी इसका समर्थन किया। चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करते हुए कहा की हम आपके साथ हैं। वहीँ दूसरी तरफ नितीश कुमार ने भी PM Modi का समर्थन किया। इसके साथ ही नितीश बाबू ने कुछ ऐसा कहा की सभी हसने लगे।


अपने समर्थन की बात खत्म करने के बाद नितीश कुमार PM Modi की तरफ जाते हुए नज़र आए। इसके बाद उन्होंने PM Modi के पैर छुए। हलाकि PM ने नितीश कुमार का हाथ पकड़ लिया। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।


नितीश ने ये कहा


नितीश कुमार अपने भाषण के दौरान कहते नज़र आए की ये बहुत ख़ुशी की बात है की ये पिछले 10 साल से PM हैं और फिर PM बनने जा रहे हैं। इन्होने पूरे देश की सेवा की है और अगली बार जो कुछ छूटा है वो सब पूरा होगा। उन्होंने आगे कहा की मुझे लगता है की जो लोग इधर उधर जीत गए हैं वो सब अगली बार हारेंगे। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर तंज कस्ते हुए कहा की उन्होंने आज तक कोई काम नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *