PM मोदी ने कार्यकर्ताओं को केरल में दिया जीत का मंत्र

आपने दो दिवसीय केरल यात्रा पर प्रधानमंत्री मोदी ने केरल में जीतने का मंत्र अपने कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बीजेपी का लाइफलाइन बताया।

Written By : Pragya Jha

प्रधानमंत्री मोदी का केरल दौरा


चुनाव के चलते लगातार प्रधामंत्री मोदी अलग-अलग राज्यों में रैलियों और सम्बोधन के लिए दौरा कर रहे हैं। ऐसे में वो हालिया दो दिन के दौरे के लिए केरला गए हैं। केरल में उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्तों का मनोबल बढ़ाने जैसा भाषण दिया है। दरअसल उन्होंने केरला में जीत का मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया। PM मोदी ने बुधवार को कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की आप सभी कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथ पर ध्यान रखना है।इससे ही हम केरल में जीत पाएंगे।


कार्यकर्ताओं को बताया लाइफलाइन


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई भी ऐसी कसर नहीं छोड़ते की जिससे बीजेपी के कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट जाए। ऐसे में उन्होंने केरला में भी कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल उन्होंने कहा की बीजेपी के जितने भी कार्यकर्त्ता हैं वो सभी हमारी लाइफलाइन हैं। उन्होंने आगे कहा की केंद्र सरकार की जो भी उपलब्धि है उन्हें लोगों के बीच ले जाइए। मुझे केरल के कार्यकर्ताओं की क्षमता के बारे में अच्छे से पता है। आपके पीछे की उपलब्धियों को देखते हुए में ये कह सकता हूँ की आप केरल में जनता का दिल जीतेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *